सनी लियोन ने कहा 'आई ऍम ग्लैड' तो पटना पुलिस ने टॉपर के खिलाफ दर्ज किया FIR

सनी लियोन ने कहा 'आई ऍम ग्लैड' तो पटना पुलिस ने टॉपर के खिलाफ दर्ज किया FIR

Patna: सनी लियोन की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. अब पटना पुलिस सनी लियोन की खोज में जुट गयी है. पटना पुलिस को अब एक बड़ा टास्क मिला है. बिहार में जूनियर इंजीनियर पद पर हुए परीक्षा में टॉप करने वाली सनी लियोन को खोजना है.

डिपार्टमेंट के सचिव जितेंद्र कुमार के निर्देश पर अवर सचिव इंदुभूषण ने पटना के शास्त्री नगर थाना में गुरुवार को एक एफआईआर दर्ज करा दिया है. ये FIR  PHED इससम में टॉप करने वाली सनी लियोन के खिलाफ है. आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के साथ ही बिहार परीक्षा अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है. सिटी एसपी के अनुसार इस केस की जांच कई प्वाइंट पर होगी.

सनी लियोनी के नाम का इस्तेमाल किसने किया? अप्लाई कहां से की गई थी? इसके अलावे भी कई ऐसे सवाल हैं, जिसका जवाब जांच के दौरान ही मिल पाएगा. आपको बता दे कि PHED जूनियर इंजीनियर पोस्ट पर बहाली निकली थी जिसकी मेरिट लिस्ट वेबसाइट पर जारी की गयी थी. उस लिस्ट में जो उम्मीदवार अव्वल नंबर पर था उसका नाम सनी लियोन था. 

इस घटना के बाद सियासत भी जमकर हुई. तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. बिहार PHED डिपार्टमेंट की आलोचना भी काफी हुई. एक्ट्रेस सनी लियोन ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुई कहा था "आई ऍम ग्लैड". ग्लैड होने के बाद सनी लियोन को पुलिस खोज रही है.

Find Us on Facebook

Trending News