बिहार PHED एग्जाम में टॉपर रही सनी लियोनी और ओम पूरी का बेटा रहा दूसरे स्थान पर

बिहार PHED एग्जाम में टॉपर रही सनी लियोनी और ओम पूरी का बेटा रहा दूसरे स्थान पर

N4N Desk: बिहार पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा में सनी लियोनी पास हो गई हैं। यहाँ तक की जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा में टॉप भी किया है। सनी ने  98.5 प्वाइंट मार्क्स के साथ टॉप किया है। उन्होंने एजुकेशन में  73.5 प्लाइंट और एक्सपीरियंस प्लाइंट में 25 प्वाइंट पाए हैं।

लेकिन आप कंफ्यूज ना रहे तो आपको बता दें कि ये सनी लियोनी पॉपुलर एक्ट्रेस सनी लियोनी नहीं बल्कि जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा में बैठने वाली एक उम्मीदवार हैं जिसका नाम अभिनेत्री सनी लियोनी से मिलता है। टॉप करने वाली उम्मीदवार सनी लियोनी के पिता का नाम Leona लियोनी है और उनकी एप्लीकेशन आईडी। इतना ही नहीं ओम पूरी के बेटे ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है. दरअसल दूसरे स्थान पर आने वाले उम्मीदवार के पिता का नाम ओम पूरी है. 

आपको बता दें कि बिहार पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के 214  जूनियर इंजीनियर भर्ती के लिए आवेदन निकाले थे। यह परीक्षा 15 जनवरी से 31 जनवरी के बीच आयोजित की गई थी। उम्मीदवार अपना रिजल्ट विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट phed.bih.nic.in पर चेक कर सकते हैं। 

दावा आपत्ति आने के बाद लिस्ट को एक बार फिर से जारी किया जायेगा और अंतिम सूची में दर्ज कैंडिडेट को सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन के लिए बुलाकर उन्हें अंतिम तौर पर सेलेक्ट किया जायेगा. उनका कहना है कि ये सभी सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन में नहीं आयेंगे. इसके बाद फर्जी डाटा एंट्री करने वालों पर कार्रवाई पर भी विचार किया जा सकता है. 


Find Us on Facebook

Trending News