सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई को सुपारी लेकर बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई को सुपारी लेकर बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

SAHARSA : 30 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई मधेपुरा में यामाहा मोटरसाइकिल शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके एक कर्मी को बैजनाथपुर चौक के समीप मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था. उस मामले का सहरसा पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. इस मामले में एक बिंदेश्वरी यादव नामक कुख्यात अपराधी समेत कुल पांच को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 9 एमएम की एक पिस्टल,दो मैगजीन,चार कारतूस,एक चाकू और 6 मोबाइल बरामद किया गया है. 

जिले की एसपी लिपि सिंह की माने तो ये घटना जमीनी विवाद में कॉन्ट्रेक्ट किलिंग से जुड़ा है, जिसका पाँच लाख रुपया में सौदा तय किया गया था. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित यामाहा शोरूम मालिक राजकुमार सिंह के छोटे भाई और शहर के मशहूर व्यवसाई उमेश दालान के बीच पूर्व से जमीनी विवाद चला आ रहा था. इसी विवाद को लेकर  विक्की चौबे नामक अपराधी को उमेश दालान के द्वारा हत्या करवाने की नियत से पांच लाख रुपए की सुपारी दिया गया था. जिसमें अपराधी असफल रहे. 

बीते 30 जनवरी को अपराधियों के द्वारा दिवगंत मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई राजकुमार सिंह और उनके एक कर्मी को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था. घटना के बाद से ही सहरसा पुलिस एसआईटी टीम गठित कर टेक्निकल आधार एवं सीसीटीवी फुटेज को  खंगाल रही थी. इसके बाद उसमें संदिग्ध लोगों को चिन्हित किया गया. उनके फोन के लोकेशन के आधार पर सूचना मिली की सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला स्थित कांड से जुड़े लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है. पुलिस के द्वारा छापामारी की गई तो वहां से बिंदेश्वरी यादव नमक कुख्यात अपराधी सहित पांच अपराधी को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब रही. गिरफ्तार सभी अपराधियों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. इनके पास से पुलिस ने 9 एमएम की एक पिस्टल, दो मैगजीन, चार कारतूस, एक चाकू और 6 मोबाइल बरामद किया गया है. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News