सुपौल : बाइक नहीं मिलने से नाराज पति ने पहले ससुराल पहुंचकर पत्नी 2 गोली मारी, फिर खुद को भी मार ली गोली, दोनों की मौत

सुपौल : बाइक नहीं मिलने से नाराज पति ने पहले ससुराल पहुंचकर पत्नी 2 गोली मारी, फिर खुद को भी मार ली गोली, दोनों की मौत

सुपौल... दहेज में बाइक नहीं मिलने पर पत्नी की गोली मारकर हत्या करने का एक मामला सामने आया है। पति को बाइक नही मिला और वो पिछले कई दिनों से नाराज चल रहा था।  नाराज पति ने ससुराल पहुंचकर पहले पत्नी के सिर में 2 गोली मारी, फिर कुछ दूर भागने केबाद खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। घटना सुपौल के राघोपुर थाना के हुलास की गांव की हैं। मृतक पति सुपौल के भेलाही का था रहने वाला था । राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास गांव का है। जहां हुलास गांव के वार्ड नंबर 7 निवासी मोहन कामत की पुत्री सोनी देवी का शादी हिंदू रीति रिवाज के अनुसार वर्ष 2018 में सुपौल सदर थाना क्षेत्र के भेलाही गांव निवासी  चंदन कामत से हुआ था। 

जानकारी देते हुए मृतका सोनी की मां ने बताया कि सोनी के पिता पंजाब में रहकर मजदूरी करते हैं। और घर पर सोनी  उसकी मां और एक छोटा भाई रहता था। बताया गया कि शादी में बकाया मोटरसाइकिल नहीं मिलने से नाराज  सोनी के पति चंदन ने रविवार की देर रात अपने ससुराल राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास गांव पहुंचकर अपनी सास से मोटरसाइकिल की मांग करने लगा। जिस पर उसकी सास बोली कि सोनी के पापा आ रहे हैं इस बार जरूर मोटरसाइकिल दे देंगे। लेकिन नाराज चंदन मोटरसाइकिल नहीं मिलने से आक्रोशित हो गया और अपने कमर से पिस्टल निकालकर अपने पत्नी पर गोली चला दिया। गोली सोनी देवी के कनपट्टी पर जा लगी। गोली लगते ही सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के बाद हल्ला होने पर चंदन वहां से फरार हो गया। हालांकि सूचना मिलते ही राघोपुर थाना की पुलिस चंदन कामत को खोजते हुए सुपौल के भेलाही उसके घर तक पहुंचा, लेकिन भेलाही उसके घर पर सभी लोग फरार हैं। वहीं कुछ घंटे बाद लड़की के घर से कुछ दूरी पर एक लाश मिलने की सूचना मिली। जब उस लाश को बरामद कर  पहचान की गई तो खूनी पति चंदन कामत का ही निकला। उसे भी गोली लगी थी और जिस पिस्टल से गोली मारी गई थी वो भी उसके हाथ मे ही था। पुलिस दोनो के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है। 

एसपी रामानंद कौशल ने कहा कि की प्रथम दृष्टि सूचना मिली कि पति ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में चंदन कामत का भी एक खेत से शव बरामद किया गया। वहीं लड़की के माता के फर्द बयान पर केस दर्ज किया गया है और लड़के के पिता के तरफ से फर्द बयान के बाद केस दर्ज किया गया है। अब जांच प्रारंभ किया गया है।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News