BIHAR NEWS : सुपौल में भीड़ ने चोर को दी तालिबानी सजा, सिर मुंडवा कर पूरे गाँव में घुमाया, जमकर की पिटाई

BIHAR NEWS : सुपौल में भीड़ ने चोर को दी तालिबानी सजा, सिर मुंडवा कर पूरे गाँव में घुमाया, जमकर की पिटाई

SUPAUL : त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत बरकुरवा पंचायत से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। बताया जाता है कि शनिवार की रात चोरी की नियत से उमेश मंडल बरुकरवा पंचायत वार्ड नंबर 8 निवासी के घर पर एक बाईक से तीन लोग आए। बाईक को खड़ा कर एक चोर बकरी चुराने के लिए अन्दर प्रवेश किया और दो चोर सड़क पर बाईक लेकर खड़े थे। इसी बीच अचानक बकरी मालिक उमेश मंडल की नींद खुल गयी। उसने बकरी खोलते हुए एक चोर प्रदीप कुमार यादव जो डफरखा पंचायत वार्ड नम्बर 13 का निवासी है, उसे पकड़ लिया। जबकि बाईक सहित दो चोर भागने में सफल रहे। 

पकड़े गए युवक को ग्रामीणों ने जमकर पीटा और पुछताछ करते हुए परिवार वाले को बुलाने कहा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे युवक के ससुर मदन यादव और डोमी यादव वहां पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें भी बंधक बना लिया। आनन फानन में हुई पंचायत में उन्हें तालिबानी सजा सुनाई गई। उसके हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई। युवकों के सिर का बाल मुड़ दिया गया। उसके बाद सिर पर चूना से 420 लिख दिया गया। फिर रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया गया। 

उसके बाद भी ग्रामीणों की मन नही भरा तो  तीनों के हाथ पैर बांधकर चौकी पर लिटा कर उनकी जमकर पिटाई की गई। जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तब त्रिवेणीगंज  पुलिस को भनक लगी।  किसी तरह पुलिस प्रदीप कुमार यादव को भीड़ से बचा कर थाना ले आई। लेकिन मदन और डोमी अभी भी ग्रामीणों के कब्जे में हैं। पकड़े गए युवक के पास से एक देसी पिस्तौल भी बरामद हुआ है। उन्होंने दो साथी का नाम भी बताया। लेकिन फरार हुए दो चोरों की गिरफ्तारी नही हुई है। मामले को लेकर त्रिवेणीगंज पुलिस से मोबाईल नंबर पर संपर्क किया गया। लेकिन संपर्क नहीं हो सका। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News