सुपौल में बेखौफ अपराधियो का तांडव, घर में घुसकर महिला को मारी गोली अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

सुपौल में बेखौफ अपराधियो का तांडव, घर में घुसकर महिला को मारी गोली अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

Supaul : जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें पुलिस और कानून का कोई भय नहीं रह गया। हत्या और लूट जैसी घटना को अंजाम देकर वे आराम से चलते बन रहे है। आज अहले सुबह अपराधियों ने अपनी इसी बेखौफी का परिचय देते हुए घर में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बाज़ार के मेला रोड में अज्ञात अपराधियों ने घर में सोई हुई एक 35वर्षीय महिला की गोली मार दी। अहले सुबह हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच घायल महिला को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल ले गई, जहाँ डॉक्टरों ने महिला की नाजुक स्थिति को देखते हुए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं महिला को मधेपुरा इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई। 

त्रिवेणीगंज थाना के एसआई वशिष्ठमुनि राय ने जानकारी देते हुए बताया कि सोई अवस्था में 35 वर्षीय महिला को अज्ञात अपराधियों ने सिर में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी है। मृतक महिला के पति ने पुलिस को लिखित जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। अज्ञात अपराधियों ने मेरी पत्नी की गोलीमार कर हत्या कर दी है। मुझे किसी पर शक भी नहीं है।

फिलहाल परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच की जा रही है। 

सुपौल से अलताफ राजा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News