सुपौल में सड़क हादसा : तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत, आक्रोशित लोगाें ने किया सड़क जाम

सुपौल में सड़क हादसा : तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत, आक्रोशित लोगाें ने किया सड़क जाम

सुपौल... जिले के जदिया थाना क्षेत्र के नाढी चौक के समीप एनएच 327 ई  पर रविवार की सुबह में तेज रफ्तार  बस से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इससे बाइक सवार दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। लगभग डेढ़ घंटे बाद पुलिस के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ। इसके बाद पुलिस ने बस को कब्जे मे लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों  मृतक संकर कुमार पिता जयकान्द यादव उम्र करीब 18 बर्ष दुसरे मृतक विकास कुमार पिता जनार्दन यादव उम्र करीब 18 बर्ष दोनों  रानीगंज थाना क्षेत्र की कोसका पुर वार्ड 10 की बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार मृतक दोनों अपने गांव  कोसका पुर से बहन के घर संदेश देने त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की डपरखा आ रहे थे। लगभग 6 बजे बाइक से जदिया से निकल कर  डपरखा की तरफ जा रहे थे। उसी क्रम में नाढी चौक पास सामने से आ रही पटना से आने वाले राज रथ बस से तेज रफ्तार बाइक की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज हुई कि बाइक पर पीछे बैठा संकर कुमार उछलकर गिरा। दुसरे विकास कुमार बस के पहिये की निचे दवा गया।  बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 


लोगों को इस घटना की सूचना लगते ही मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। आक्रोशित लोगों ने तख्त रखकर एनएच 327 ई  मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही जदिया थाना प्रभारी पंकज कुमार साह ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली पुलिस ने जाम हटाने का प्रयास किया तो ग्रामीण उलझ गए। लगभग डेढ़ घंटे बाद जब थाना प्रभारी  ने हर संभव मदद का भरोसा दिया तो ग्रामीणों ने जाम हटाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए बस को अपने कब्जे मे ले लिया है। फरार चालक की तलाश में जुट गई है,


Find Us on Facebook

Trending News