बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक लुटेरा गिरोह के बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश, 12 गिरफ्तार

बाइक लुटेरा गिरोह के बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश, 12 गिरफ्तार

SUPAUL: सुपौल पुलिस ने अंतरजिला बाइक लुटेरा गिरोह के बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया है. इसके साथ ही पुलिस ने लोगों के लिए सिरदर्द बने 12 लुटेरों को भी गिरफ्तार किया है. जिसमें गिरोह के मास्टर माइंड बबलू शर्मा उर्फ़ आर्यन भी शामिल है. 

पुलिस की वर्दी में लुटते थे लूटेरे 

 तीन जिले की पुलिस के लिए सिरदर्द बने और अपने कारनामों से पस्त करने वाले इस गिरोह का खुलासा सुपौल पुलिस का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा माना जा रहा  है. ये अपराधी पुलिस की वर्दी में लूट की घटना को अंजाम देते थे. पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरे के पास से पुलिस की दो वर्दी, तीन बाइक भी बरामद किया है.  

मामला यह है कि एक दिन पहले ही तीन जिले का मोस्टवांटेड सत्यम झा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. इसी दौरान पीपरा पुलिस ने 4 अपराधियों को पकड़ने में सफलता हासिल की तो वहीं करजाईन पुलिस और सदर पुलिस ने भी 4-4 अपराधियों को लूट की योजना बनाते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आये ये सभी 12 अपराधी कोसी के तीन जिले सुपौल, सहरसा और मधेपुरा में लुट की कई घटना को अंजाम दे चुके हैं. इसमें से कुछ अपराधी पुलिस को लगातार चकमा देकर फरार होते रहे है. पकड़े गये अपराधियों में सभी शातिर किस्म के अपराधी है जिन पर कोसी के कई थानो में लुट का मामला दर्ज है।  

Suggested News