बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल पुलिस ने असम के अपहृत व्यक्ति को किया बरामद, आरोपी को गिरफ्तार कर हथियार भी किया जब्त

सुपौल पुलिस ने असम के अपहृत व्यक्ति को किया बरामद, आरोपी को गिरफ्तार कर हथियार भी किया जब्त

सुपौल. एसपी सुपौल डी अमरकेश के निर्देश पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक अपहृत व्यक्ति को सकुशल बरामद किया है। मामले को लेकर एसपी ने बताया कि छातापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजेश्वरी पंचायत वार्ड नंबर 9 में आशीष आनंद के घर में छापामारी के दौरान अपहरण हुए व्यक्ति एवं अवैध हथियार सहित अन्य सामान भी बरामद किया गया है। अपहृत व्यक्ति शहाबुद्दीन असाम के लखीमपुर के बताए जा रहे हैं। वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान पुलिस ने आरोपी के कब्जे पिस्टल सहित कई सामान बरामद किये हैं। 

मामले को लेकर एसपी डी अमरकेश कुमार ने टीम गठित अपहृत व्यक्ति की बरामदीगी के निर्देश दिये थे। टीम में थाना अध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी जदिया, थाना अध्यक्ष अभिषेक अंजन छातापुर, ओपी अध्यक्ष बैजू कुमार शामिल थे। गठित टीम के द्वारा संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी की। छापेमारी के क्रम में टीम ने राजेश्वरी वार्ड नंबर 9 में आशीष आनंद के यहां पहुंची तो अंधेरे वाला एक कमरा में ताला लगा हुआ पाया। कमरा की खिड़की में धक्का मारा गया तो खिड़की खुल गई। कमरा में एक आदमी को पाया गया। बाहर से ही व्यक्ति का नाम पता पूछा गया तो अपना नाम शहाबुद्दीन पिता स्वर्ग फजर अली जो राज्य असाम का बताया।

इसके बाद पुलिस ने कमरा का किवाड़ तोड़कर व्यक्ति को बाहर निकाला। तब दो स्वतंत्र साक्षी के समक्ष आशीष आनंद के घर की विधिवत तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान आशीष आनंद को जिस कमरे में छिपा पाया गया, उसके बगल में काला रंग का एक बैग में एक पिस्टल दो कारतूस, सोना जैसा लगभग डेढ़ किलो वजन का धातु एवं एक मोबाइल बरामद किया गया। पुलिस ने मौके पर आशीष आनंद को गिरफ्तार कर लिया है।

Suggested News