Super Exclusive : इन डकैतों ने पटना में लूटा 5 करोड़ का सोना, देखिए कैसा दिखता है Gold लुटेरों का चेहरा !

Super Exclusive : इन डकैतों ने पटना में लूटा 5 करोड़ का सोना, देखिए कैसा दिखता है Gold लुटेरों का चेहरा !

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े अब तक कि सबसे बड़ा सोन लुट की  घटना ने पुलिसिया इकबाल को फुस्स कर दिया। बयान और फरमान देने में माहिर बिहार पुलिस को अपनी औकात का पता तब चला जब सोना लुटेरों ने राजधानी पटना के अतिव्यस्ततम इलाके आशियाना दीघा रोड पर स्थित पंचवटी रत्नालय को जी भरकर लुटा और पुलिस जी भर कर सोती रही। हैरानी की बात है कि अपराधी 20 से 25 मिनट तक बाते करते हुए सोना लुटते रहे और पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई। 

हमेशा की तरह साँप के चले जाने पर लाठी पीटने वाले स्टाइल में पटना पुलिस आपके द्वार, यानी घटनास्थल पर पहुंच गई। सूत्र बताते हैं कि लुटेरों ने 5 करोड़ का सोना और 13 लाख कैश भी लूट लिया।   

बता दें कि सीएम के लगातार लॉ एंड आर्डर पर बैठक के बाद इस तरह का डिसऑर्डर हुआ है जो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। डिसऑर्डर ऐसा की पुलिस से लेकर नागरिक तक को कंपकपी छूट जा रही है।  

खैर पटना पुलिस इस बड़ी घटना के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिये लगातार हाथ पांव मार रही है. सूत्र बता रहे है कि लूट के दौरान मौजूद लोगों की निशानदेही पर लुटेरों का स्केच बनवा गया है, जिसके आधार पर अब पटना पुलिस  छापेमारी और कांड के उद्भेदन में लगी है. लेकिन सवाल अभी भी यही बना है कि  गोल्ड लूट की इस घटना में कौन सरगना और उसके गुर्गों ने अंजाम दिया है। अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। 

पटना से रोहित कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News