बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में 1 अक्टूबर को डांडिया रास 2.0 का उद्घाटन करेंगे सुपर स्टार गोविंदा, साथ होंगे गुलशन ग्रोवर और महिमा चौधरी

पटना में 1 अक्टूबर को डांडिया रास 2.0 का उद्घाटन करेंगे सुपर स्टार गोविंदा, साथ होंगे गुलशन ग्रोवर और महिमा चौधरी

PATNA : दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर 1 अक्टूबर 2022 को  मिलर हाई स्कूल ग्राउन्ड, वीरचंद पटेल पथ, पटना में डांडिया रास 2.0 का भव्य आयोजन किया जा रहा है, जिसका उद्घाटन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा करेंगे। इस मौके पर गुलशन ग्रोवर और महिमा चौधरी के साथ रानी चटर्जी, पाखी हेगड़े, के के गोस्वामी जैसे दिग्गज कलाकार मौजूद रहेंगे। ये जानकारी आज पटना के होटल मौर्या में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में डांडिया रास 2.0 के आयोजनकर्ता निरंजन कुशवाहा, शिखा कुशवाहा, शिवेंद्र कुमार ने दी। 

उन्होंने कहा कि राजधानी पटना वासियों के लिए यह दशहरा बेहद खास होने वाला है। कोविड महामारी के बाद पहली बार पटना में डांडिया का इतना बड़ा आयोजन होने जा रहा हैं, जिसमें बॉलीवुड सुपर स्टार खलनायक गुलशन ग्रोवर और अभिनेत्री महिमा चौधरी जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ यह शाम गुलजार होने वाली है, तो भोजपुरी के लोकप्रिय कलाकार भी डांडिया रास 2.0 में अपनी अदाकारी से धमाल मचाते नजर आने वाले हैं। 

उन्होंने बताया कि बिहार ईवेंट ग्रुप और द्वारा हंगामा मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित किए जा रहे इस डांडिया रास 2.0 में  बॉलीवुड स्टार के धमाल भरे शाम में भोजपुरी तड़का भी खूब लगने वाला हैं, क्योंकि डांडिया रास 2.0 में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, स्टार प्लस के शो रज्जो फ़ेम व भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री पाखी हेगड़े भी शामिल होंगी। उनके साथ मशहूर अभिनेता के के गोस्वामी, खुशबू उत्तम,  श्यामली श्रीवास्तव, अमरीश सिंह, कृष्ण कुमार, संजय भूषण पटियाला भी नजर आएंगे तो रवि रंजन और माही खान, अपनी मदमस्त एंकरिंग से डांडिया रास 2.0 का यादगार समा बांधते दिखेंगे।      

उन्होंने कहा कि डांडिया रास 2.0 में फिल्मों सितारों के अलावा और भी बहुत कुछ खास व नया होने वाला है, जो आज तक एक साथ पटना में नहीं हुआ है। हमारे शो का कपल टिकट 5000 और सिंगल टिकट 3000 में उपलब्ध है।


Suggested News