बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एटीएम कैश वैन से हुई 45 लाख की लूट में शामिल 4 लुटेरे गिरफ्तार, लेकिन नहीं मिला पैसा

एटीएम कैश वैन से हुई 45 लाख की लूट में शामिल 4 लुटेरे गिरफ्तार, लेकिन नहीं मिला पैसा

सुपौल। जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जिले जदिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत बीते दिनों एटीएम कैश वैन कर्मचारी को गोली मारकर 45 लाख रुपये लूट लिया था और पीपरा थाना क्षेत्र के महेशपुर मे किराना व्यवसायी की लुट व हत्या मामले में सुपौल एसपी मनोज कुमार ने खुलास कर दिया है , इस धटना मे संलिप्त 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

 जानकारी देते हुए एसपी मनोज कुमार ने बताया एक फरवरी को जदिया बजार मे स्टेंट बैंक एटीएम के गार्ड को गोली मारकर 45 लाख रुपये लुट लिया था, जिसमें सीसीटीवी फुटेज के अधार पर पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली और इस धटना मे शामिल अपराधी मधैपुरा से गिरफ्तार कर लिया है, बताया कि 4 फरवरी को इसी गिरोह ने पीपरा के महेशपुर मे किराना व्यवसायी की दुकान लुटने के प्रयास में ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें व्यवसायी सहित उसके दोनों पुत्र और स्टाफ को गोली गली थी जिसमें व्यवसायी की एक पुत्र की मोत हो गई ,जिसके बाद पुलिस ने लगातार छापेमारी कर इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी पहचान श्रवण कुमार, संतोष शर्मा और शंभू साह के रूप में की गई है। तीनों मधेपुरा के निवासी बताए गए है।

 एसपी ने कहा कि मधैपुरा का ये गिरोह बिहार के कई जिले में लुट-पाट व हत्या की धटना को अंजाम देता रहा है, इसके मुख्य सरगना अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, उन्होंने  दावा किया कि लुटी गई कैश और उनके सरगना को बहुत जल्द पुलिस दबोच लिया जाएगा। हालाकि लूटी गई कैश और उनके सरगना को पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं,


Suggested News