BJP नेता गजेंद्र झा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नवादा में जीतन राम मांझी के समर्थकों ने किया प्रदर्शन

BJP नेता गजेंद्र झा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नवादा में जीतन राम मांझी के समर्थकों ने किया प्रदर्शन

नवादा. जिले में गजेंद्र झा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान रेलवे स्टेशन से गजेंद्र झा के विरोध में प्रतिरोध मार्च निकालकर प्रजातंत्र चौक पर प्रर्दशनकारियों पहुंचे। यहां पर गजेंद्र झा का पुतला दहन किया गया है।

बताते चलें कि मुसहर सेवा संघ, दशरथ मांझी की जागृति मंच, अखिल भारतीय रविदास संघ, अखिल भारतीय पासी महासंघ, भीम आर्मी तथा अन्य दलित संगठन के लोगों के द्वारा गजेंद्र झा के विरोध में प्रतिरोध मार्च निकालकर पुतला दहन किया गया। यहां सभी संगठन के नेताओं ने कहा कि हमारे भीमराव अंबेडकर के बाद हमारे दूसरा नेता बिहार के पूर्व सीएम वाहन पार्टी के नेता जीतन राम मांझी ही है। उनके खिलाफ गजेंद्र झा ने जीव काटने की बात कही है। ऐसे उसके के विरुद्ध में हम सरकार से मांग करते हैं कि एफआईआर दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी की जाए, नहीं तो हम समाज के लोग एक दिन पूरी तरह आक्रोश होकर पूरी तरह बिहार को ठप कर देंगे।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हमारे नेता मांझी ब्राह्मण के खिलाफ टिप्पणी नहीं किए थे। उन्होंने जो कहा था वह सत्य है। इसलिए तो उनके घर ब्राह्मण लोग भी भोजन करने गए थे। ब्राह्मण को  हमारे मांझी भी सम्मान करते हैं। ब्राह्मण का इसलिए तो उन्होंने अपने आवास पर एक बड़ा कार्यक्रम भी किया था। हम लोग ब्राह्मणों के प्रति मार्च नहीं निकाले हैं। हम लोग सिर्फ गजेंद्र झा के खिलाफ मार्च निकाल कर उनकी अर्थी दहन प्रदर्शन चौक पर किए हैं। वहीं समाज के लोगों ने खुली चुनौती देते हुए कहा कि हमारे मांझी पर अगर इस तरह का बयान कोई भी नेता देते हैं तो उन लोगों के खिलाफ हम पूरे समाज के लोग खड़े हैं। हमारे समाज के धरोहर हैं मांझी ।

Find Us on Facebook

Trending News