बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD-MLC कैंडिडेट के समर्थकों ने राजद के किसान नेता की कर दी जमकर धुनाई, मार-मारकर सिर फोड़ दिया

RJD-MLC कैंडिडेट के समर्थकों ने राजद के किसान नेता की कर दी जमकर धुनाई, मार-मारकर सिर फोड़ दिया

KATIHAR : कटिहार में अपने ही सिर फुरवल राजनीति से परेशान है राजद दरअसल राजद और कांग्रेस के अलग-अलग एमएलसी चुनाव लड़ने के घोषणा के बाद कटिहार राजद एमएलसी प्रत्याशी के रूप में कुंदन यादव को लांच करने के साथ साथ मेगा सदस्यता अभियान चला रहे है, इस दौरान आरोप है कि कांग्रेस के एमएलसी से प्रत्याशी  कुंदन यादव को समर्थन नहीं करने के आरोप में राजद किसान प्रकोष्ठ के कार्यकारी अध्यक्ष मोहम्मद मजहर को राजद एमएलसी प्रत्याशी कुंदन यादव के गुर्गों ने ही बुरी तरह पिटाई कर दिया, इस दौरान उन पर बंदूक तानने और बंदूक के बट से मारकर मजहर के सिर फोड़ने का भी आरोप भी है। 

घटना को लेकर इलाज के बाद अपने आवास पहुंचे मजहर ने बताया कि उनको सदस्यता अभियान के लिए बुलाया गया था लेकिन वहां राजद के दिग्गज नेताओं की उपस्थिति में एमएलसी प्रत्याशी कुंदन यादव के गुर्गों ने उन्हें पंडाल के पीछे ले जाकर बुरी तरह पिटाई कर दिया है, रोते हुए अपनी भावना व्यक्त करते हुए मजहर ने कहा कि वह पिछले कई सालों से राजद की सच्चा सिपाही रहे हैं मगर अब जिस तरह से बेवजह अल्पसंख्यकों को टारगेट किया जा रहा है। ऐसे में सीमांचल के इलाके में पारंपरिक रूप से एमवाई समीकरण के गढ़ में राजद के लिए विश्वास का दीवार दड़कने लगा है। 

पूरे मामले पर आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष तारकेश्वर ठाकुर ने घटना पर अफसोस जताते हुए कहा कि निश्चित तौर पर यह घटना दुखद है। हालांकि ये पार्टी का अंदरूनी मामला है और इसे जल्द सुलझा लिया जाएगा, इस बीच एमएलसी प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा उनको  भी धमकी दिए जाने के सवाल पर राजद नेता ने गोल-मटोल जवाब देते हुए किसी तरह से मामले को टालते नजर आए। 

अल्पसंख्यकों का सम्मान नहीं करती राजद - कांग्रेस

 उधर एमएलसी चुनाव के गणित को अपने पक्ष में फिट बैठाने की उम्मीद में कांग्रेस उम्मीदवार सुनील यादव इस मामले पर राजद पर हल्ला बोल दिया, उन्होंने कहा अब राजद ने अल्पसंख्यकों का कोई सम्मान नहीं है, यह महज ढकोसला है, निश्चित तौर पर यह राजद का अंदरूनी मामला है लेकिन खासकर जिस तरह से इस अल्पसंख्यको राजद एमएलसी प्रत्याशी के गुर्गो द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। यह कटिहार की राजनीति के लिए काला अध्याय है और  राजद को इस पर कार्रवाई करना ही चाहिए, एमएलसी चुनाव को लेकर बरतें तनाव को देखते हुए कांग्रेस उम्मीदवार ने प्रशासन से उनको सुरक्षा उपलब्ध करवाने का भी मांग किया।


Suggested News