ममता VS CBI : आज होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, राजीव कुमार के साथ खड़ी हैं ममता

ममता VS CBI : आज होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, राजीव कुमार के साथ खड़ी हैं ममता

न्यूज4नेशन डेस्क- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीबीआई के बीच लड़ाई अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई है. आज सुप्रीम कोर्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई होनी है.

सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा था कि सीबीआई कोलकाता पुलिस कमिश्नर के खिलाफ सबूत लाकर दे. ऐसे में आज गौर करने वाली बात यह है कि क्या सीबीआई कोर्ट में यह बात साबित कर पाएगी कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और इस मामले में सबूत मिटाने की कोशिश कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सोमवार को सुनवाई के बाद जस्टिस रंजन गोगोई और जस्टिस संजीव खन्ना की बेंच ने कहा, 'सबूतों के साथ छेड़छाड़ का कोई सबूत पेश नहीं किया गया है. अगर आप राजीव कुमार के खिलाफ कोई भी सबूत लाते हैं तो हम ऐसी कार्रवाई करेंगे कि उन्हें पछताना पड़ेगा.

राजीव कुमार के साथ खड़ी हैं ममता बनर्जी 

बताते चलें कि 2013 में सारदा चिट फंड घोटाले के मुख्य आरोपी सुदिप्तो सेन को गिरफ्तार करने वाले राजीव कुमार पर सीबीआई ने यह भी आरोप लगाया है कि उन्हें कई बार समन किया गया लेकिन उन्होंने जांच में कोई सहयोग नहीं किया. उधर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूरे दमखम के साथ राजीव के साथ खड़ी हैं. ममता ने ट्वीट करके कहा कि राजीव कुमार दुनिया के बेस्ट ऑफिसर्स में से एक हैं.

Find Us on Facebook

Trending News