सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले युवा जदयू प्रवक्ता सेतु, कहा-सत्य की जीत हुई, सुशांत और उनके परिजनों को मिलेगा न्याय

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले युवा जदयू प्रवक्ता सेतु, कहा-सत्य की जीत हुई, सुशांत और उनके परिजनों को मिलेगा न्याय

Patna  : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआइ को सौंपी जाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर  युवा जदयू के प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु ने प्रसन्नता प्रकट की है। उन्होंने कहा कि आखिरकार सत्य की जीत हुई। अब सुशांत और उनके परिजनों को न्याय मिलेगा। 

सेतु ने कहा कि सुशांत के पिता केके सिंह के आग्रह पर राज्य के नीतीश कुमार ने सुशान्त सिंह मौत मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा केन्द्र सरकार से की थी। मुख्यमंत्री की अनुशंसा पर केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था। जिसके बाद सीबीआई जांच के खिलाफ इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी। आज कोर्ट ने अपील को खारिज कर साबित किया है कि सत्य को दबाया नहीं जा सकता है। वहीं कोर्ट के इस फैसले से यह भी साबित हो गया है कि सीएम नीतीश कुमार ने जो अनुशंसा की थी वह सही है। 

सेतु ने कहा कि इस मामले को महाराष्ट्र सरकार और कई फिल्मी हस्तियों ने लगभग दबा दी दिया था, परन्तु मुख्यमंत्री की अनुशंसा पर सीबीआई जांच की पहल हो पाई। उन्होंने कहा कि बिहार के होनहार नौजवान सुशान्त सिंह को कम उम्र में ही दुनिया से जाना पड़ा, वह बेहद दुखद है। लेकिन, अब बिहार के लाडले सुशान्त के परिजनों और उनके उनके सभी चाहने वालों को जल्द ही मामले की सच्चाई पता चल जाएगा। इस रहस्य से पर्दा उठेगा की सुशान्त की हत्या में किन-किन लोगों का हाथ है।

युवा जदयू प्रवक्ता सेतु ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुशान्त के परिजनों को न्याय दिलाना चाहते थे उस राह में अब कोई रुकावट नही। जदयू युवा प्रवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि कोर्ट ने बिहार पुलिस की जांच को भी सही करार दिया है। उन्होंने कहा यह बिहार ही नहीं यह देश के उन लोगों की जीत है जो सुशान्त के लिए न्याय चाहते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News