बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सूरत में बिहार के अमरजीत की मौत पर गुजरात सरकार ने दी सफाई, कहा हादसे में हुई थी मौत

सूरत में बिहार के अमरजीत की मौत पर गुजरात सरकार ने दी सफाई, कहा हादसे में हुई थी मौत

NEWS4NATION DESK : गुजरात में बिहार के अमरजीत की मौत के बाद विरोध झेल रही बीजेपी सरकार ने पूरे मामले पर सफाई दी है. गुजरात सरकार कि तरफ से जारी चिट्ठी में कहा गया है कि अमरजीत की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है. गुजरात सरकार के गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा ने कहा कि सूरत में रहने वाले उत्तर भारतीयों पर हमले की एक भी घटना नहीं हुई है. सड़क हादसे में अमरजीत की मौत को गुजरात हिंसा से जोड़ने पर सरकार ने कहा कि ऐसा करना गलत है इससे राज्य में माहौल और ख़राब हो रहा है. 

गुजरात सरकार विपक्ष साध रहा है निशाना

दरअसल यह खबर आई थी की अमरजीत की मौत पिटाई से हुई है.  घटना की सूचना के बाद सूरत से भी बड़ी संख्या में बिहारी कामगारों का पलायन हो रहा है. जिसके बाद विपक्ष हमलावर है. ऐसे में गुजरात सरकार की इस सफाई के बाद राजनीति ने नया मोड़ ले लिया है. सरकार के इस सफाई के बाद भी विपक्ष लगातार गुजरात सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि मौत के काफी बाद सफाई की वजह क्या है?

सुशील मोदी ने कांग्रेस पर फोड़ा ठिकरा

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि सामाजिक वैमनस्यता फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन-प्रसारण में संयम बरतने और सोशल मीडिया के जरिए फैलाई जा रही फर्जी खबरों से सावधान रहने की अपील की थी. मोदी ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री व सांसद के अनुसार घायलावस्था में सड़क पर पड़े अमरजीत को गरबा देख कर लौट रहे सूरत के ही कुछ लोगाों ने अस्पताल पहुंचाया था.

Suggested News