क्रिकेटर सुरेश रैना अब इतने दिनों तक नहीं खेल पाएँगे क्रिकेट, जानें क्या हुआ उनके साथ

क्रिकेटर सुरेश रैना अब  इतने दिनों तक नहीं खेल पाएँगे क्रिकेट, जानें क्या हुआ उनके साथ

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ सुरेश रैना काफी लंबय समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में रैना के चाहने वालों के लिए एक और बुरी खबर आई है। दरअसल रैना कुछ समय से घुटने के दर्द की समस्या से जूझ रहे थे। इसी कारण उन्होंने अब ऐम्स्टर्डैम में अपने घुटने की सर्जरी करवानी पड़ी है। 

 

बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, “भारतीय टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना काफी समय से घुटने के दर्द की परेशानी से जूझ रहे थे। इसके बाद अब उन्हें अपने घुटने की सर्जरी करवानी पड़ी है।” खबरों के अनुसार रैना को लगभग एक साल ठीक होने में लग सकता है। हालांकि बीसीसीआई ने कहा, “रैना तब तक आगामी घरेलू के कुछ मैच गवाँ सकते हैं। हम सब चाहते हैं कि रैना जल्द से जल्द ठीक होकर हम सबके बीच में फिर से नज़र आएँ।“

आपको बता दें की रैना  घरेलू क्रिकेट में उत्‍तर प्रदेश रणजी टीम के लिए खेलते हैं। इसके अलावा आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व करते हैं। बाएं हाथ के यह बल्लेबाज लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। वह पिछले साल जुलाई में इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे मुकाबले में नजर आए थे। सुरेश रैना ने टीम इंडिया के लिए 18 टेस्‍ट, 226 वनडे और 78 टी20 मुकाबले खेले हैं।

 

 32 वर्षीय सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय भारतीय टीम की तरफ़ से अपना आखिरी मैच वर्ष 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ़ खेला था। इसके बाद सुरेश रैना ने टीम में वापसी के लिए भरपूर प्रयास किए, लेकिन घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन न कर पाने और बाकी खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के कारण उनको टी20 टीम तक में वापसी करने का मौका नहीं मिला।

Find Us on Facebook

Trending News