अब क्रिकेट ग्राउंड पर नहीं दिखेंगे सुरेश रैना, क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को कहा अलविदा

अब क्रिकेट ग्राउंड पर नहीं दिखेंगे सुरेश रैना, क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को कहा अलविदा

पटना. टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना अब क्रिकेट के मैदान में नहीं दिखेंगे। उन्होंने ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इसकी जानकारी सुरेश रैना ने खुद ट्विटर पर दी है। इससे पहले सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था, लेकिन वे उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते रहे थे। साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेल रहे थे।

सुरेश रैना ने ट्वीट में लिखा कि 'देश और उत्तर प्रदेश राज्य के लिए क्रिकेट खेलना मेरे लिए गर्व की बात है। मैं अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से अपने संन्यास का ऐलान करता हूं। साथ ही मैं बीसीसीआई, यूपी क्रिकेट संघ, आईपीएल टीम सीएसके और राजीव शुक्ला का धन्यवाद करता हूं। मुझे सपोर्ट करने के लिए मेरे फैन्स को भी शुक्रिया।'

सुरेश रैना ने टीम इंडिया के लिए 226 वनडे इंटरनेशनल मैचों में भाग लिया। इस दौरान रैना ने 5615 रन बनाए, जिसमें पांच शतक शामिल रहे। वहीं, 78 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में रैना के नाम पर 1605 रन दर्ज हैं। वह 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य थे। वहीं उन्होंने 18 टेस्ट मैचों में एक शतक की बदौलत 768 रन बनाए।


Find Us on Facebook

Trending News