बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री सुरेश शर्मा ने तेजस्वी पर ठोका मानहानि का मुकदमा, तेजस्वी बोले मैं डरने वाला नहीं

मंत्री सुरेश शर्मा ने तेजस्वी पर ठोका मानहानि का मुकदमा, तेजस्वी बोले मैं डरने वाला नहीं

पटना- मुजफ्फरपुर कांड में नाम घसीटे जाने से आहत बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया है. मंत्री ने मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया है. आपको बता दें कि 29 अगस्त को इस मामले की सुनवाई होनी है.

 


मुजफ्फरपुर कांड को लेकर तेजस्वी यादव ने नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के शामिल होने का आरोप लगाया था. तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कहा था कि सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी मंत्री सुरेश शर्मा को बचा रहे हैं. तेजस्व ने यह मांग की थी सीएम नीतीश कुमार को नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा से इस्तीफा ले लेना चाहिए. तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मंजू वर्मा को भी बचाया जा रहा था, लेकिन जब विपक्ष ने आवाज उठाई तो मंजू वर्मा को इस्तीफा देना पड़ा. तेजस्वी ने यह भी कहा था कि मैं सीएम को दो-चार दिन का समय देता हूं. अगर वह मंत्री से इस्तीफा नहीं लेते हैं तो विपक्ष के नेता के रूप में मैं अपना काम शुरू करूंगा. मंत्री को इस्तीफा देना होगा.

  मैं डरने वाला नहीं
तेजस्वी यादव ने कहा यह भी कहा था कि सुरेश शर्मा के द्वारा मानहानि का केस दर्ज करने की धमकी देने से मैं डरने वाला नहीं हूं. वह चाहें तो एक हजार करोड़ रुपए या इससे भी अधिक की मानहानि का केस कर सकते हैं.

Suggested News