पटना अंबेडकर छात्रावास का औचक निरीक्षण, अमर आजाद ने की मांग- मिले सुविधा, मिला ये आश्वासन...

पटना अंबेडकर छात्रावास का औचक निरीक्षण, अमर आजाद ने की मांग- मिले सुविधा, मिला ये आश्वासन...

Desk : पटना के अंबेडकर छात्रावास का अनुसूचित जाति जन जाति कल्याण विभाग के प्रधान सचिव देवेश शेहरा,पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह, एसडीओ पटना सिटी मुकेश रंजन, डीडब्लूओ पटना और थाना सुल्तानगंज के कई पदाधिकारी ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान छात्रों ने अधिकारियों के सामने अपनी समस्याओं को सामने रखा. 

वहीं मौके पर मौजूद लोजपा के प्रवक्ता अमर आजाद जो खुद अंबेडकर छात्रावास के छात्र हैं. उन्होंने अधिकारियों से विस्तार से छात्रावास की समस्या को बताया. अमर आजाद ने अधिकारियों को कहा कि अंबेडकर छात्रावास में किचन, सफाई कर्मी, नाईट गार्ड , खेल उपकरण, पुस्तक, लाइब्रेरी , कंप्यूटर, इंटरनेट आदि की व्यवस्था नहीं है. इसके अलावा अंबेडकर छात्रावास को रिपेरिंग की जरूरत है. अंबेडकर छात्रावास के रसोईया को 2 साल से वेतन नहीं दिया गया. साथ ही छात्रों को हर महीने मिलने वाले 15 किलो अनाज भी बीते 2 सालों से नहीं दिया गया और छात्रों को हर महीने 1 हजार रूपये देने का प्रावधान है. वो भी फिलहाल नहीं मिल रहा है. 

वहीं अनुसूचित जाति जन जाति कल्याण विभाग के प्रधान सचिव देवेश शेहरा ने आश्वासन दिया कि जल्द ही सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी. जल्द ही अखबार में विज्ञापन छात्रावास में नामांकन के लिए आएगा. 


Find Us on Facebook

Trending News