सरेंडर! नीतीश जी हमारे नेता हैं... BJP-JDU में कोई गतिरोध नहीं, CM से मिलने के बाद बोले धर्मेंद्र प्रधान

सरेंडर! नीतीश जी हमारे नेता हैं... BJP-JDU में कोई गतिरोध नहीं, CM से मिलने के बाद बोले धर्मेंद्र प्रधान

पटना. बिहार में सत्ताधारी जेडीयू और बीजेपी नेताओं में तलवारें खिंची हैं। दोनों दल के नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका हाथ से नहीं गवांते। दोनों दलों के बीच भारी विरोध है। इसका प्रभाव सरकार पर भी पड़ रहा है। आज बिहार विधान सभा में वह तस्वीर देखी जब जेडीयू ने बीजेपी का साथ नहीं दिया।

इसी बीच भाजपा के कद्दावर नेता व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पटना पहुंचे। वह एयरपोर्ट से सीधे मुख्यमंत्री आवास गए। वहां नीतीश कुमार से काफी देर तक बातचीत हुई। वे राष्ट्रपति चुनाव पर भी सीएम नीतीश से चर्चा किए। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि वे जेडीयू और बीजेपी के रिश्तो पर बातचीत की।  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत के बाद धर्मेंद्र प्रधान ने दल के वरिष्ठ नेताओं से भी बातचीत की। खबर है कि कोर कमेटी की मीटिंग में धर्मेंद्र प्रधान ने बिहार बीजेपी के नेताओं को संयम रखने और जुबान पर लगाम देने की सलाह दी है।  इसके बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे नेता हैं। NDA में कहीं कोई गतिरोध नहीं है। सब कुछ स्मूथ तरीके से चल रहा है। उनसे पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि बिल्कुल ऐसा होगा। उन्होंने कहा कि दो अलग-अलग राजनीतिक दल है, तो कभी कभी भिन्न मत हो जाता है। लेकिन कोई बड़ा विभेद नहीं है। बिहार विधान सभा से जेडीयू  विधायकों द्वारा आउट होने पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में यहां के लोग बताएंगे। धर्मेंद्र प्रधान ने आगे कहा कि बिहार के लोगों ने जो मेंडेट दिया है सेवा करने का ,वो हमलोग बेहतर तरीके से कर रहे हैं।

सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद धर्मेंद्र प्रधान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को संबंधित करते हुए कहा कि एनडीए ने राष्ट्रपति के लिए अपना उम्मीदवार झारखंड के पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को बनाया है। उन्हें नीतीश कुमार ने भी अपना समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि एनडीए की प्रत्यासी द्रौपदी मुर्मू जल्द बिहार आएगी। वे बिहार के लोकसभा सदस्य और विधानसभा सदस्य से अपने पक्ष में वोट के लिए अपील करेंगी। उन्होंने कहा कि सभी द्रौपदी मुर्मू को वोट देंगे, मुझे यह पूरा विश्वास है।


Find Us on Facebook

Trending News