बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी में ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के ठिकाने पर पहुंची निगरानी, एक साथ तीन ठिकानों पर छापेमारी

पटनासिटी में ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के ठिकाने पर पहुंची निगरानी, एक साथ तीन ठिकानों पर छापेमारी

PATNACITY :  राजधानी पटना के सुल्तानगंज में निगरानी विभाग छापेमारी करने पहुची है। निगरानी ने सुल्तानगंज के मलेरिया ऑफिस के पास ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के आवास पर छापेमारी करने पहुची है। जहां अभी भी छापेमारी जारी है। हालांकि छापेमारी में क्या कुछ मिली है इसकी अभी स्पस्ट रूप से जानकारी नही मिल पा रही है। लेकिन अभी भी निगरानी के ऑफिसर्स छापेमारी करने में लगे हुए है और पूरे आवास को खंगाल रहे हैं।

निगरानी विभाग के विशेष सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी पटना में तीन जगहों पर और गया ( Vigilance Department Raids In Gaya) में एक जगह पर निगरानी विभाग के द्वारा ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. मिल रही जानकारी के अनुसार राजधानी पटना के सुल्तानगंज आवाज से लगभग ₹200000 बरामद किया गया है. इसके अलावा कई दस्तावेज बरामद किया गया जिसका आकलन किया जा रहा है। 

दरअसल बिहार सरकार के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ निगरानी विभाग, विशेष निगरानी विभाग और आर्थिक अपराध इकाई द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है। इसी कड़ी में आज ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के ठिकानों पर आय से अधिक संपत्ति मामले में छापेमारी की जा रही है. छापेमारी के दौरान ड्रग इंस्पेक्टर के ठिकानों से दस्तावेज भी जब्त किए जाने की बात सामने आई है।

Suggested News