सुशांत की तबियत को लेकर काफी परेशान थे पिता के के सिंह, बार बार कर रहे थे रिया से संपर्क की कोशिश, पिता का दर्द वाला मैसेज देखिए

सुशांत की तबियत को लेकर काफी परेशान थे पिता के के सिंह, बार बार कर रहे थे रिया से संपर्क की कोशिश, पिता का दर्द वाला मैसेज देखिए

पटना : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह की डायरी के कुछ पन्नों का अपनी वकील के जरिए वायरल करवाया तो अब सुशांत सिंह के पिता की तरफ से रिया चक्रवर्ती को किया गया मैसेज सामने आया है.

सुशांत के पिता केके सिंह का व्हाट्स एप मैसेज सामने आया है. ये मैसेज रिया चक्रवर्ती को 29 नवंबर 2019 को भेजा गया है. व्हाट्स एप मैसेज में सुशांत के पिता ने कहा है- जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की. आख़िर बात क्या है? फ़्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फ़र्ज़ बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे. इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो.  


इसके साथ ही सुशांत के पिता ने बेटे की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी को भी व्हाट्सएप किया था. उन्होंने लिखा था- मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे कार्ज और उसे भी तुम देखती हो. वह अभी किस स्थिति में हैं, इसके लिए बात करना चाह रहे थे. सुशांत से बात हुई थी तो उसने कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं. अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए. इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं. फ़्लाइट का टिकट भेज दो. ये मैसेज सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को 29 नवंबर 2019 को किया था .

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी और सीबीआई की जांच चल रही है. सोमवार को ईडी ने रिया समेत उनके भाई और पिता से 10 घंटे तक पूछताछ की थी. आज इस केस में अहम सुनवाई होनी है. सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की याचिका (बिहार से मुंबई केस ट्रांसफर करने) पर फैसला करेगी. इससे ये साफ हो जाएगा कि सुशांत केस की जांच सीबीआई करेगी या मुंबई पुलिस. इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के दाखिल जवाबों पर फैसला सुनाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News