सुशांत सिंह राजपूत को कौन दे रहा था लगातार फोन पर धमकी, एक महीने में 50 सिम बदलने का दावा कितना सही ?

सुशांत सिंह राजपूत को कौन दे रहा था लगातार फोन पर धमकी, एक महीने में 50 सिम बदलने का दावा कितना सही ?

पटना : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को लेकर भोजपुरी गायक ने बड़ा खुलासा किया है. भोजपुरी गायक छैला बिहारी ने यह खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगातार धमकी दी जा रही थी. भोजपुरी गायब छैला बिहारी ने यह खुलासा किया है कि सुशांत सिंह लगातार इन धमकियों से बचने के लिए सिम चेंज कर रहे थे.

1 महीने में चेंज किए 50 सिम
प्रसिद्ध लोक गायक सुनील छैला बिहारी ने दावा करते हुए कहा है कि सुशांत को एक महीने से लगातार धमकी मिल रही थी. धमकी के डर से या धमकी से बचने के लिए सुशांत लगातार सिम चेंज कर रहा था. छैला बिहारी ने दावा किया है कि 1 महीने में सुशांत ने अपने मोबाइल में करीब 50 सिम चेंज किया.

छैला बिहारी ने कहा कि मुझे यहां तक जानकारी मिली है कि कभी-कभी सुशांत ने एक दिन में अपने मोबाइल में दो सिम कार्ड चेंज करता था. वह धमकी भरे फोन से बचने के लिए ऐसा करता था. छैला बिहारी ने एक बड़े सिने अभिनेता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अप्रत्यक्ष रूप से सुशांत को धमकी उसी की तरफ से मिल रही थी. बार-बार नंबर बदलने के बाद भी धमकी देने वालों को सुशांत का नंबर आसानी से पता चल जाता था.

छैला बिहारी ने आरोप लगाया है कि सुशांत का एक दोस्त उसका प्रत्येक नया नंबर धमकी देने वाले लोगों को दे देता था. छैला बिहारी ने सरकार से सुशांत सिंह की मौत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है. छैला बिहारी ने ये सारी बातें अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से कही हैं. अब देखना है कि छैला बिहारी के दावों में कितना दम है. 

Find Us on Facebook

Trending News