सुशांत केस की सीबीआई जांच की अनुशंसा भेजी, खुद CM नीतीश ने दी जानकारी

सुशांत केस की सीबीआई जांच की अनुशंसा भेजी, खुद CM नीतीश ने दी जानकारी

PATNA: सीएम नीतीश ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है।मुख्यमंत्री ने आज मंगलवार को यह सिफारिश करने का निर्णय लिया। बता दें कि आज ही सुशांत के पिता ने सुशांत केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी।परिवार की तरफ से सीबीआई जांच की मांग के बाद सीएम नीतीश ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। बता दें कि इसके पहले सुशांत सिंह के पिता  सीएम नीतीश से बात की।सुशांत के पिता ने मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच कराने की गुजारिश की। इसके बाद बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई से कराने का फैसला लिया। 

बिहार सरकार ने भेजी अनुशंसा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज यानि मंगलवार सुबह कहा था कि शाम तक सीबीआई जांच संबंधी सिफारिश केंद्र को भेज दी जाएगी।शाम होते हीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद यह जानकारी दी कि राज्य सरकार ने सीबीआई जांच संबंधी सिफारिश भेज दी है।सीएम नीतीश ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि स्व० सुशांत सिंह राजपूत के पिता के०के० सिंह द्वारा पटना में स्व० सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित दर्ज कराए गए मामले की सी०बी०आई० से जांच कराने हेतु राज्य सरकार ने अनुशंसा भेज दी है।

बिहार और मुंबई पुलिस में तकरार जारी

इधर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच तकरार जारी है. पहले बिहार के 4 अधिकारी सुशांत केस में मुंबई जांच करने गए थे. उसके बाद बिहार कैडर के अधिकारी विनय तिवारी भी मुंबई गए थे जहां उन्हें जबरन क्वॉरंटाइन कर दिया गया. इस मामले में बिहार पुलिस के आईजी ने बीएमसी को पत्र लिखकर आईपीएस विनय तिवारी को छोड़ने का आग्रह किया है. अपने लेटर में उन्होंने नियमों का हवाला भी दिया है. 

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था. वो अपने मुंबई के घर में मृत मिले थे. सुशांत के निधन से उनके परिवार वाले पूरी तरह टूट गए हैं. सुशांत के निधन के बाद से मुंबई पुलिस इस केस की जांच-पड़ताल में लगी थी. अब सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बिहार पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी है. मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई भी गई थी.

Find Us on Facebook

Trending News