सुशांत केस को विस चुनाव में भुनाने की तैयारी, बीजेपी का नारा- ना भूले हैं...ना भूलने देंगे

सुशांत केस को विस चुनाव में भुनाने की तैयारी, बीजेपी का नारा- ना भूले हैं...ना भूलने देंगे

पटनाः बिहार का लाल और फिल्म कलाकार सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण को बीजेपी भुनाने की तैयारी में जुट गई है। बीजेपी नेताओं ने साफ कर दिया है कि वे इस मुद्दे को छोड़ने वाले नहीं है।पार्टी ने स्पष्ट कर दिया है कि सुशांत प्रकरण को भूलने नहीं देंगे। इसका अंदाजा इसी लग रहा कि बीजेपी नेता अपनी-अपनी गाड़ियों पर सुशांत की तस्वीर लगा स्टीकर चिपकाये हुए हैं।उस लोगो पर लिखा गया है-ना भूले हैं -ना भूलने देंगे!!

बिहार बीजेपी कार्यालय में लगी कई गाड़ियों में यह लोगो चिपकाया गया था।बिहार बीजेपी कला संस्कृति प्रकोष्ठ की तरफ से यह स्टीकर रिलीज किया गया है।पार्टी की तरफ से जारी किए गए स्टीकर को पार्टी के अधिकांश नेता अपनी-अपनी गाड़ियों पर चिपका रहे हैं।

बता दें कि बिहार के सपूत सुशांत सिंह राजपूत की पिछले दिनों मुंबई में संदिग्ध मौत हो गई थी।इसके बाद देश भर में बवाल हुआ और पटना में केस दर्ज हुआ।फिर बिहार सरकार की पहल के बाद इस केस की जांच अब सीबीआई कर रही है।सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र और बिहार की सरकार आमने-सामने आ गई थी।महाराष्ट में कांग्रेस-शिवसेना सरकार के खिलाफ बिहार में भारी गुस्सा था।बीजेपी ने सुशांत केस में कांग्रेस -शिवसेना को कटघरे में खड़ी कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News