बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हम ने की सुशांत सिंह राजपूत को पद्म श्री सम्मान से नवाजने की मांग, कहा- बिहार के लाल को हर कीमत पर मिले न्याय

हम ने की सुशांत सिंह राजपूत को पद्म श्री सम्मान से नवाजने की मांग, कहा- बिहार के लाल को हर कीमत पर मिले न्याय

Patna:  सुशांत सिंह मौत मामले में जहां जांच को लेकर बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच रस्साकशी जारी है, वहीं बिहार में इस युवा अभिनेता के साथ दिखने की भी होड़ लग गई है. जहां सभी राजनीतिक दल पहले से ही इस मामले में कूद चुके हें, अब तमाम राजनीतिक दल अलग-अलग मांग भी करने लगे हैं. आरजेडी, बीजेपी, जेडीयू सहित लगभग सभी क्षेत्रीय दलों ने सुशांत केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग पहले ही कर दी है. अब जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा ने सुशांत सिंह को पद्मश्री देने की मांग की है.

हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने  पत्र में लिखा कि महाशय आग्रह पूर्वक कहना चाहता हूं की बिहार के माटी का लाल सुशांत सिंह राजपूत जो काफी कम दिनों में अपनी प्रतिभा के बदौलत बॉलीवुड के पर्दे का बेताज बादशाह बनने में कामयाब हुए थे उनकी साजिश पूर्वक उनके ही बांद्रा स्थित फ्लैट में हत्या कर दी गई. उस पर से विडंबना यह की जब एक निराश और वृद्ध पिता ने अपने बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए पटना के राजीव नगर थाना में उस मामले से संबंधित केस दर्ज किया तो केस की जांच हेतु मुंबई पहुंची पटना पुलिस को उचित सहयोग मुंबई पुलिस के द्वारा नहीं दिया जा रहा.

यहां तक की सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या की जांच का फाइल भी मुम्बई पुलिस के द्वारा डिलीट कर दी गई. बड़ा सवाल यह है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ पूरा देश एक ऊर्जावान अभिनेता के अचानक चले जाने का जहां गम है. लोग इसका इंसाफ चाहते हैं उस स्थिति में महाराष्ट्र की सरकार और वहाँ के पुलिस का रवैया बड़ा ही दुःखद है.

उनका व्यवहार भारत के संघीय ढांचे पर एक आघात की तरह है. आखिर महाराष्ट्र की सरकार और पुलिस किसे बचाने का प्रयास कर रही है. बिहार के पुलिस कप्तान का मुम्बई पुलिस पर जांच में असहयोग का आरोप यह बताता है की मुम्बई पुलिस बहुत सारे तथ्यों को छुपाना चाहती है. आपसे सादर अनुरोध है कि विशेष संज्ञान लेते हुए इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपा जाय. साथ ही मेरी यह भी मांग है कि कम समय मे अपने अभिनय क्षमता का प्रदर्शन कर कला और मनोरंजन जगत में स्थान हासिल करने वाले सुशांत सिंह राजपूत को पद्मश्री अवार्ड से नवाजकर उन्हें उचित सम्मान दिया जाय जिसके वे हकदार हैं. 




Suggested News