सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा, दी श्रद्धांजली परिजनों को दिया सांत्वना

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा, दी श्रद्धांजली परिजनों को दिया सांत्वना

Patna : बिहार के राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा दिवंगत सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात करने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशावाहा उनके पटना के राजीव नगर स्थित आवास पर पहुंचे। 

कुशावाहा ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की और उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजली दी। वहीं उनके परिजनों को सांत्वना देकर अपनी शोक संवेदना प्रकट की। 

बता दे इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और पूर्व उपमुख्यमंत्री व बिहार विधान सक्षा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मुलाकात कर चुके है। 

बीते गुरुवार को तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई व बिहार के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के पटना स्थित आवास पहुंचे थे। उस दौरान तेजस्वी ने कहा, "सुशांत सिंह के जाने से देश के युवाओं ने अपना यूथ आइकॉन खो दिया है। उन्होंने बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और सफलता पाई."

उन्होंने कहा, "हमारी चाह है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो। सुशांत के परिजन जिस जांच की मांग करेंगे, उनकी मांग के साथ हमलोग होंगे." तेजस्वी ने आगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नालंदा के राजगीर में बन रही फिल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह के नाम पर रखने की मांग की। 

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित लैट में 14 जून को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही है. मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है।


Find Us on Facebook

Trending News