बड़ी खबर : रिया की सीबीआई जांच की मांग पर सुप्रीम कोर्ट कल 11 बजे सुनाएगा फैसला

बड़ी खबर : रिया की सीबीआई जांच की मांग पर सुप्रीम कोर्ट कल 11 बजे सुनाएगा फैसला

DESK: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सुप्रीम कोर्ट बुधवार को फैसला सुनाएगा. कोर्ट एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की अर्जी पर कल 11 बजे फैसला सुनाएगा. जस्टिस हृषीकेश राय की एकल जज पीठ फैसला सुनाएगी. 

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई की थी. जस्टिस ह्रषिकेश रॉय की बेंच ने ये सुनवाई की. सीनियर एडवकेट मनिंदर सिंह बिहार सरकार की तरफ से, एएम सिंघवी महाराष्ट्र सरकार, श्याम दिवान रिया की तरफ से और विकास सिंह सुशांत सिंह की फैमिली का पक्ष रखा.

रिया चक्रवर्ती के सुशांत केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर कराने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले में यह तय करेगा कि बिहार में दर्ज एफआईआर को मुंबई को ट्रांसफर किया जाए या नहीं.

गौरतलब है कि रिया के खिलाफ बिहार में केस दर्ज कराया गया है. जिसके बाद इसे मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए रिया की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है. इसी बीच बिहार से मुंबई जांच करने गई टीम ने मुंबई पुलिस पर असहयोग करने का आरोप लगाया था जिसके बाद राज्य सरकार ने परिवार की मांग के बाद उसे सीबीआई को जांच के लिए भेज दिया था. 



Find Us on Facebook

Trending News