कॉल हिस्ट्री ने खोल दिए राज, सिद्धार्थ पीठानी से व्हाट्सएप कॉल पर बात करती थी रिया

कॉल हिस्ट्री ने खोल दिए राज, सिद्धार्थ पीठानी से व्हाट्सएप कॉल पर बात करती थी रिया

DESK : रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स सामने आने के बाद सुशांत मामला और भी पेचीदा हो गया. इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे. जांच में ये पाया गया कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच अच्छे संबंध नहीं थे। रिया ने 8 जून के बाद सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था. इसके बावजूद भी सुशांत के करीबियों से उसने संपर्क बनाए रखा. सबसे चौंकाने वाली बात है कि रिया सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ के साथ व्हाट्सएप कॉल पर बातें करती थी. अब सवाल उठता है कि आखिर रिया सिद्धार्थ से व्हाट्सएप कॉल पर ही बात क्यों करती थी. 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया की कॉल डिटेल में ये बातें भी सामने आई है कि रिया मुंबई के बांद्रा के डीसीपी से भी बातचीत करती थी। सुशांत से ज्यादा रिया उनके स्टाफ से बात करती थी.  सुशांत की स्टाफ श्रुति से उसने एक साल में 800 बार से अधिक बातचीत की. लेकिन तब शक और भी बढ़ गया जब इस बात का खुलासा हुआ कि रिया जिस स्टाफ से सबसे ज्यादा बात करती थी उसको काम भी उसने ही दिया था .

यही नहीं रिया ने सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ से 1 साल में 101 बार फोन पर बातचीत की, और अपनी मां को 537 बार कॉल किया है. फिल्म निर्माता महेश भट्ट से भी रिया की लंबी बातचीत होती थी जबकि रिया ने सुशांत से पूरे साल में 142 बार बात की है. अब सवाल उठता है कि जब रिया सुशांत को चाहती थी, सुशांत के साथ उनके रिलेशन अच्छे थे, सुशांत को आगे बढ़ने में वह मदद करती थी तो फिर स्टाफ से भी कम सुशांत से बातचीत क्यों होती थी ? और उस स्टाफ से ज्यादा बातचीत जिसको खुद रिया ने ही रखवाया था.  तमाम तरह के सवाल अब उठने लगे है. हालांकि रिया ने अबतक अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

Find Us on Facebook

Trending News