बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत केस मामले को लेकर हम प्रवक्ता ने कह दी बड़ी बात, उद्धव सरकार किसी खास को बचाने की कर रही कोशिश

सुशांत केस मामले को लेकर हम प्रवक्ता ने कह दी बड़ी बात, उद्धव सरकार किसी खास को बचाने की कर रही कोशिश

Patna : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस अब बड़ा मामला बन गया है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा इस मामले पर जिस तरह का रवैया अपनाया जा रहा है उससे बिहार के आम लोगों के साथ-साथ सभी राजनीतिक दलों द्वारा उद्धव सरकार की निंदा की जा रही है। 

बीजेपी-जदयू के बाद अब इस मामले पर हिन्दूतानी आवाम मोर्चा ने भी महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर कड़ी टिप्पणी करते हुए उसपर शक जताया है। 

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने तो सीधे-सीधे इस मामले में शिवसेना के किसी खास व्यक्ति के जुड़े होने का अंदेशा जताया है। 

मुन्ना ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर पर ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है.....महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर किसी उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी के मुखपत्र सामना में जिस प्रकार सुशांत केस को डाइवर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं उससे यह साफ दिख रहा है कि किसी खास को बचाने की कोशिश हो रही. 

कौन है वो जिसे बचाया जा रहा है? कोई करीबी तो नहीं? बॉलीवुड में किसी को बचाने के लिए इतना प्रयत्न कोई नहीं करता।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर उनके परिजनों द्वारा पटना में मामला दर्ज कराया गया है। जिसे लेकर बिहार के आईपीएस विनय तिवारी मुंबई गये है। जहां उन्हें जांच में सहयोग करने के वजाय क्वारेंटाइन कर दिया गया है। 

इस मामले को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा आपत्ति जताई गई है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि जो भी हुआ है वह अच्छा नहीं हुआ है। 

वहीं सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ अन्य कई नेताओं ने महाराष्ट्र सरकार के इस कार्रवाई पर आपत्ति जताई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने तो यहां तक कह डाला है कि मुंबई पुलिस पगला गई है।  

Suggested News