बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रुला देने वाली है सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की कहानी, ट्रेलर हुआ रिलीज

रुला देने वाली है सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की कहानी, ट्रेलर हुआ रिलीज

DESK: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. सुशांत के फैंस के लिए एक बार फिर से यह एक इमोशनल पल होगा. बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है.

वैसे तो यह फिल्म पिछले साल नवंबर में ही रिलीज होनी थी लेकिन कई वजहों से यह रिलीज हो न सकी. यह फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलिवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की रीमेक बताई जा रही है, जिसकी कहानी दो ऐसे कैंसर पीड़ित कपल की है, जिन्हें मालूम है कि उनका अंत खुशहाल नहीं, लेकिन एक-दूसरे से प्यार हो जाता है.


'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की ऐक्ट्रेस हेजल काफी प्रैक्टिकल है और उसकी मुलाकात एक कैंसर सपॉर्ट ग्रुप के चार्मिंग और चियरफुल लड़के ऑगस्टस से होती है. उस लड़के के साथ हेजल को एक नई दुनिया मिलती है, जो हॉस्पिटल, मेडिकेशन, तकलीफ और कैंसर जैसी चीजें से बहुत अलग है. 

दोनों की पसंद-नापसंद मिलती है, दोनों को किताबों से लगाव है, दोनों में एक ही डर है और दोनों दिल को छू जानेवाली बातें करते हैं. हालांकि पर्दे पर इस फिल्म 'दिल बेचारा' कहानी की एंडिंग हैपी है या सैड इसका पता तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही चलेगा, लेकिन हीरो के रियल लाइफ की एंडिंग जरूर सैड हो गई है.दोनों पल भर के लिए भी एक-दूसरे से पल भर के लिए भी अलग नहीं रह सकते.


Suggested News