बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत की विसरा रिपोर्ट में खुलासा, बॉडी में नहीं मिला केमीकल न ही कोई निशान

सुशांत की विसरा रिपोर्ट में खुलासा, बॉडी में नहीं मिला केमीकल न ही कोई निशान

DESk: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मिस्ट्री अभी तक सुलझी नहीं है. इसी बीच सुशांत की अंतिम रिपोर्ट यानी की विसरा रिपोर्ट सामने आ गई है. इसमें यह स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि उनकी मौत में किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि नहीं थी. यह पूरी तरह से एक आत्महत्या का मामला है। विसरा रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का संदिग्ध केमिकल या जहर नहीं पाया गया है. पोस्टमॉर्टम के बाद विसरा को मुंबई के जेजे अस्पताल में एनालिसिस के लिए भेजा गया था

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत से पहले किसी भी तरह के संघर्ष के संकेत नहीं मिले हैं.न ही उनके शरीर में कोी केमीकल मिला है. यानी ये साफ हो गया कि सुशांत के बॉडी में कोी जहर नहीं पाया गया.आपको बता दें कि इससे पहले भी सुशांत की एक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई थी. पांच सदस्ययी डॉक्टर की टीम ने यह खुलासा किया था कि सुशांत की मौत दम घूटने से ही हई थी.

14 जून को पहली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई थी 

सुशांत की एक प्राइमरी रिपोर्ट 14 जून को पोस्टमॉर्टम होने के बाद सामने आई थी. यह रिपोर्ट तीन डॉक्टरों की निगरानी में बनी थी। इसके बाद विस्तृत रिपोर्ट के लिए उनके ऑर्गन्स जेजे अस्पताल भेजे गए थे. इसमें सामने आया कि सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से ही हुई थी.

आपको बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद से कुछ लोग कयास लगा रहे थे की सुशांत की हत्या की गई है. वैसे भी अभी बहुत से लोग सुशांत के सुसाइड को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सीएम को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है.

Suggested News