बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में परिजनों ने दर्ज करवाई FIR, जांच के लिए मुंबई रवाना हुई पटना पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में परिजनों ने दर्ज करवाई FIR, जांच के लिए मुंबई रवाना हुई पटना पुलिस

PATNA :बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने ने अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. रिया पर प्यार में सुशान्त को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकासने का आरोप लगाया है. मुकदमा संख्या 241/20 है. पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंच गई है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे पूछताछ की थी. वहीं कुछ ही दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था.
पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. सुशांत सिंह के अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि उनके शरीर पर किसी भी तरह के चोट निशान नहीं मिले थे. इसमें बताया गया कि उनकी मौत फांसी के वजह से दम घुटने से हुई. उसके बाद उनकी प्रोविजनल विसरा रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया कि उनके शरीर में किसी भी तरह केमिकल या जहर नहीं मिला था.

अब सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल विसरा रिपोर्ट सामने आई है. फाइनल विसरा रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने किसी भी तरह की गड़बड़ी का होने से इनकार किया है. विसरा रिपोर्ट के बाद पुलिस ने बताया कि सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का जहर या रसायन पदार्थ नहीं मिला है. अब पुलिस सुशांत के पेट और नाखून की फोरेंसिक रिपोर्ट आने इंतजार कर रही है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि मुंबई पुलिस इस मामले में अभी तक रिया चक्रवर्ती, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भांसली और महेश भट्ट समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े चेहरो से पूछताछ कर चुकी हैं. इसके साथ ही जल्द ही फिल्म मेकर करण जौहर से भी पूछताछ होगी.



गौरतलब है कि बीजेपी के नेता रामेश्वर चौरसिया ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है. बिहार से बीजेपी के पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रामेश्वर चौरसिया ने इस सिलसिले में मंगलवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की. 

Suggested News