पटना पुलिस ने कर दिया खुलासा, सुशांत की मानसिक बीमारी की तैयार की गई झूठी तस्वीर, हलफनामे में और भी कई राज से उठा पर्दा

पटना पुलिस ने कर दिया खुलासा, सुशांत की मानसिक बीमारी की तैयार की गई झूठी तस्वीर, हलफनामे में और भी कई राज से उठा पर्दा

DESK :  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री को लेकर बिहार पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में लगातार हो रहे नए खुलासों के बीच अब बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में केस सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के कारणों पर हलफनामा दाखिल की है. इसमें कई अहम बातें सामने रखी गई हैं. 

सुशांत का पैसा हड़पना चाहती थी रिया 
बिहार पुलिस ने कोर्ट कोर्ट में दाखिल अपने एफिडेविट में बिहार पुलिस ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में आने का एकमात्र मकसद बताया है- सुशांत के पैसे को हड़पना. बिहार पुलिस ने अपने हलफनामे में कहा है कि उन्होंने सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर की थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा  द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत राजपूत को अपने घर ले गईं और उन्हें दवा का ओवरडोज देना शुरू कर दिया.

सुप्रीम कोर्ट में बिहार पुलिस ने जो  हलफ़नामे  दायर किया है उसमें बताया गा है कि मुंबई पुलिस के असहयोग के बावजूद जांच में कई सुराग पाए हैं. सुप्रीम कोर्ट में दिए अपने जवाब में पुलिस ने बताया है कि चूंकि देश में कई स्थानों पर जांच करने की जरूरत है. अगर कई बिंदु पर राजपूत की रहस्यमय आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच करेगी तो कईं अहम बातों का खुलासा होगा.

Find Us on Facebook

Trending News