रामकृपाल यादव ने कहा -सुशांत की मौत की मिस्ट्री की हो CBI जांच तो मांझी का दावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोल सकता है सब राज

रामकृपाल यादव ने कहा -सुशांत की मौत की मिस्ट्री की हो CBI जांच तो मांझी का दावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोल सकता है सब राज

पटना : सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं. शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो रिलीज कर न्याय की मांग की थी. अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी से न्याय की अपील की है. इसके साथ ही सुशांत सिंह मौत की मिस्ट्री को लेकर सियासी दल भी सामने आने लगे हैं. सुशांत सिंह की मौत से पर्दा हटाने के लिए बीजेपी एमपी रामकृपाल यादव ने सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय गृह मंत्री से मांग की है.

CBI जांच की उठी मांग
पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय गृह मंत्री से सुशांत सिंह की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है. रामकृपाल यादव ने कहा है कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में कई पहलू सामने आ रहे हैं. इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उठ जाएगा सच से पर्दा
वहीं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी सुशांत सिंह की मौत मामले को लेकर सामने आए हैं. जीतन राम मांझी ने कहा है कि सुशांत सिंह के पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच दिल्ली एम्म के डॉक्टरों से करवाई जाए. मांझी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच के बाद सच से पर्दा उठ जाएगा.

सुशांत के पिता ने दर्ज करवाया है FIR

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को दुनिया छोड़कर चले गए. सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई पहुंची थीं. वहीं रिया चक्रवर्ती की बात की जाए तो उनके वकील ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका डाल अपील की है कि इस मामले को मुंबई शिफ्ट किया जाए.

Find Us on Facebook

Trending News