बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' बड़े पर्दे पर रिलीज हो-अभिषेक झा

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' बड़े पर्दे पर रिलीज हो-अभिषेक झा

Patna: रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा "बड़े पर्दे पर रिलीज होनी चाहिए. यह उनके प्रति श्रद्धांजलि होगी.

सुशांत सिंह राजपूत ने पूरे विश्व में अपनी कला और अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई थी और हर बिहारी के लिए यह बेहद गौरव की बात है. बॉलीवुड और फिल्म जगत के कुछ लोगों द्वारा दिए गए तनाव को सुशांत सिंह राजपूत नहीं झेल पाए और उन्होंने इस तरह का कदम उठाया. हालांकि बिहार के लोगों को और दुनिया भर में उनके फैंस को इस बात का भरोसा नहीं है कि उन्होंने आत्महत्या की है और इसलिए हमारी पार्टी ने भी उनकी मौत की जांच करने के लिए सीबीआई को यह केस सौंपने की भारत सरकार से मांग की है.

इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों को छोटे पर्दे पर रिलीज किया गया था और उनकी इस आखरी फिल्म को भी फिल्म के निर्माता डिज़्नी और हॉटस्टार पर रिलीज करना चाहते हैं.

ऐसे प्रतिभावान अभिनेता की आखिरी फिल्म छोटे पर्दे पर रिलीज़ हो यह किसी भी बिहारी को मंजूर नहीं है इसलिए हमारी यह मांग है कि इस फिल्म के निर्माता उनकी आखिरी फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज करें क्योंकि उनकी इस फिल्म के साथ उनके करोड़ों प्रशंसकों और चाहने वालों की संवेदनाएं जुड़ी हुई है. 

Suggested News