बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोले शेखर कपूर, वो मुझे रात में 3 बजे फोन करता था, आपका बेटा चला गया, हमारा भाई चला गया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोले शेखर कपूर, वो मुझे रात में 3 बजे फोन करता था, आपका बेटा चला गया, हमारा भाई चला गया

Desk: बॉलीवुड के यंग और प्रतिभाशाली एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और अपने पीछे कुछ दिलचस्प फिल्मों की लेगेसी छोड़ गए हैं. हालांकि अपने छोटे से फिल्मी करियर में वे एक ऐसी फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित थे लेकिन ये फिल्म कभी बन नहीं पाई. मनोज वाजपेयी के साथ इंस्टाग्राम लाइव में डायरेक्टर शेखर कपूर ने बताया कि वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म पानी में काम करने वाले थे. इस फिल्म में सुशांत गोरा का किरदार निभाने वाले थे. इस फिल्म के लिए सुशांत ने कुछ महीने तैयारियां भी की थीं.

शेखर कपूर ने कहा कि उसमें चीजों को लेकर काफी उत्साहित रहता था. एक अजीब सी रेस्टलेसनेस थी उसमें. वो मेरे साथ प्रोडक्शन डिजाइन की मीटिंग में होता था फिर वीएफएक्स की मीटिंग में होता था, वर्कशॉप में भी होता था. उसमें सीखने की जबरदस्त ललक थी और उसके अंदर चीजों को लेकर ऐसी उत्सुकता थी जो आपको बच्चों को देखने में मिलती है.

उन्होंने आगे कहा कि वो मुझे अपने किरदार के बारे में रात को 3-3 बजे भी फोन करता था और मैं काफी खुश था कि मुझे इस फिल्म के लिए एक ऐसा एक्टर मिला है जो अपने रोल के लिए बेहद पैशनेट है. हालांकि जब फिल्म से प्रोड्यूसर्स ने हाथ खींच लिए थे तो वो बहुत निराश हुआ था, बहुत रोया था सुशांत और उसके साथ ही मैं भी काफी इमोशनल हो गया था. लेकिन जिंदगी इसी का नाम है.

शेखर ने सुशांत की फैमिली के बारे में बात करते हुए कहा कि वे यकीनन एक बहुत गहरे सदमे से गुजर रहे हैं. मैं हमेशा सुशांत को हीथ लेजर और जेम्स डीन जैसे एक्टर्स की कैटेगिरी में याद करना चाहूंगा जो काफी युवा और बेहद टैलेटेंड एक्टर्स थे और जो अपने सिनेमा में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे. सुशांत भी मेरे लिए हमेशा उच्च श्रेणी के कलाकार रहेंगे और मैं उनकी फैमिली को कहना चाहता हूं कि अगर आपने अपना बेटा खोया है तो हमने भी अपना भाई खोया है.

Suggested News