बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के सिटी SP को मुम्बई में जबरन क्वारंटाइन किये जाने से गुस्से में लाल हुए DGP गुप्तेश्वर पांडेय,करेंगे मुंबई पुलिस अधिकारियों से बात

पटना के सिटी SP को मुम्बई में जबरन क्वारंटाइन किये जाने से गुस्से में लाल हुए DGP गुप्तेश्वर पांडेय,करेंगे मुंबई पुलिस अधिकारियों से  बात

Patna: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच दो राज्यों की पुलिस कर रही है. इस मामले में लगातार नए मोड़ सामने आ रहे हैं, राजनीतिक बयानबाजी तेज़ हो गई है. साथ ही दो राज्यों की पुलिस एक दूसरे के आमने-सामने है. बिहार पुलिस की ओर से इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे पुलिस अफसर को BMC ने क्वारनटीन कर दिया, जिसपर अब कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. इसके अलावा मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग ना करने का आरोप है.

दरअसल, रविवार को पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी इस मामले में जांच की कमान संभालने मुंबई पहुंचे थे. लेकिन आरोप है कि BMC ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया और फिर क्वारनटीन में डाल दिया. जिसपर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

अब इसको लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय  ने कहा कि हम वहां के अधिकारियों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं और अलग अलग स्तर पर बातचीत भी हो रही. अब इसमें मेरे पास कुछ नहीं बोलने के लिए सब सामने है. 


Suggested News