बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके घर गए दोस्त, कहा- तुमने मुझे धोखा दिया भाई

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके घर गए दोस्त, कहा- तुमने मुझे धोखा दिया भाई

Desk: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाने के बाद से उनके फैंस, दोस्त और परिवारवालों गहरे सदमे में हैं. सुशांत के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह भी उनके जाने से स्तब्ध हैं. संदीप मंगलवार को अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट में गए थे. इससे पहले वे सोमवार के दिन भी सुशांत के फ्लैट पर गए थे.

संदीप ने सुशांत के घर जाने का अनुभव इंस्टा पर शेयर किया है. साथ ही सुशांत के साथ बिताए सुनहरे पलों की तस्वीरों भी शेयर की हैं. संदीप ने लिखा- भाई जब तुम्हारे घर में एंट्री की तो वहां तुम मुझे गले लगाने के लिए नहीं थे. वहां कोई मस्ती और हंसी नहीं थी. आपके साथ 10 साल का भाईचारा रहा और आपके इस कदम ने मुझे हिलाकर रख दिया है. मैं टूट गया हूं और निशब्द हूं.

हमारी सभी यादें, वे प्यार भरे पल, जो हमने एक परिवार के तौर पर साथ बिताए थे. अब उन पलों को हमेशा खोजा करूंगा. आपने मुझसे वादा किया था कि मेरे डायरेक्टोरियल डेब्यू में काम करने वाले आप पहले एक्टर होंगे. आपने कहा था कि हम दोनों बिहारी हैं, इसलिए हमें साथ में इंडस्ट्री पर राज करना है. आपने सारे वादे तोड़ दिए हैं. आपने मुझे धोखा दिया है. आपने मुझे अकेला छोड़ दिया है.

अंकिता लोखंडे संग सुशांत के घर जाने के बाद मंगलवार को संदीप सिंह एकता कपूर के घर भी गए थे. इस मौके पर अंकिता भी उनके साथ थीं. खबरें हैं कि एकता कपूर सुशांत की प्रेयर मीट का आयोजन कर सकती हैं.


Suggested News