बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्टर सुशांत सिंह की खुदकुशी का अब हर हाल में खुलेगा राज, महाराष्ट्र सरकार ने कहा- अब इस एंगल से होगी जांच

एक्टर सुशांत सिंह की खुदकुशी का अब हर हाल में खुलेगा राज, महाराष्ट्र सरकार ने कहा- अब इस एंगल से होगी जांच

DESK : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के पीछे से पर्दा हट नहीं पा रहा है. एक बाद जो सामने है वो ये है कि सुशांत सिंह डिप्रेशन में थे और पिछले 6 महीने से इसका इलाज करवा भी रहे थे. लेकिन बुलंदियों पर बैठे सुशांत को किस चीज का अवसाद था? इस राज से पर्दा उठाने के लिए अब मुंबई पुलिस नए एंगल से जांच करेगी.

डिप्रेशन के एंगल पर भी होगी जांच
मीडिया रिपोर्टों का हवाला देते हुए कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के कारण अवसाद से पीड़ित थे, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा कि मुंबई पुलिस इस एंगल से भी जांच करेगी.

देशमुख ने ट्विटर पर लिखा है कि हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि हुई है कि सुशांत ने आत्महत्या की है, डिप्रेशन एंगल की भी जांच की जाएगी।देशमुख ने ट्वीट किया, "जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता @itsSSR ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि वह कथित रूप से पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के कारणअवसाद से पीड़ित थे. @ मुंबई मुंबई इस कोण की भी जांच करेगा।"

 वहीं सुशांत सिंह के साथ काम कर चुके एक्टर रणवीर शौरी का रिएक्शन भी सामने आया है. सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार के बाद रणवीर शौरी ने ट्विटर के जरिए अपनी बात सभी के साथ साझा की.रणवीर सिंह ने ट्वीट करके फिल्म इंडस्ट्री को खूब कोसा है इसके साथ ही तरह के आरोप लगाए हैं. 

Suggested News