सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझायेगी CBI, जानिए किन- किन बिंदुओं पर होगी जांच

सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझायेगी CBI, जानिए किन- किन बिंदुओं पर होगी जांच

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत की गुत्थी अब सीबीआई सुलझाएगी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस केस को लेकर सीबीआई जांच की अनुशंसा की थी जिसे केंद्र सरकार ने स्वीकारा है। यानि कि अब इस केस पर बिहार पुलिस या मुंबई पुलिस नहीं बल्कि सीबीआई जांच करेगी। सीबीआई जल्दी इस मामले में नया एफआईआर दर्ज कर तहकीकात शुरू कर सकती है। सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कई बिंदुओं पर कर सकती है 

जानकारों के मुताबिक सबसे पहले सुशांत की मौत आत्महत्या है या फिर हत्या ? यदि उसने आत्महत्या की तो उसकी वजह क्या है? क्या इसके पीछे कोई सिंडिकेट था जिसने सुशांत को इस कदर परेशान कर दिया कि उसने आत्महत्या कर ली ? क्या उसके साथ रहने वाले कुछ लोगों ने साजिश के तहत उसे आत्महत्या करने को विवश कर दिया ? सुशांत की करीबी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती का इस पूरे घटनाक्रम में क्या रोल रहा ? आत्महत्या से किसे फायदा हो सकता था और उसके अकाउंट से ट्रांसफर किए गए पैसों का क्या हुआ ? ऐसे कई सवाल है जिसका जवाब सीबीआई ढूंढने का प्रयास करेगी। 

दिशा सालियान के केस पर भी होगी नजर 
बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने साफ तौर पर ये बातें कही थी कि सुशांत की मौत का राज तभी खुलेगा जब उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की सटीक वजह तक पुलिस पहुंच पाएगी। मुंबई पुलिस पर यह आरोप भी लगे हैं कि दिशा सालियान का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अब तक नहीं आया है। ऐसे में मुंबई पुलिस ने ये कैसे कह दिया कि दिशा सालियान ने आत्महत्या की है। सीबीआई इसको लेकर तहकीकात कर सकती है क्योंकि बताया जाता है कि इस घटना के बाद से ही सुशांत काफी परेशान थे।

Find Us on Facebook

Trending News