सुशांत की डेथ मिस्ट्री पर बनेगी फिल्म, ये निभाएंगी रिया चक्रवर्ती का किरदार

सुशांत की डेथ मिस्ट्री पर बनेगी फिल्म, ये निभाएंगी रिया चक्रवर्ती का किरदार

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा हो चुके हैं. सुशांत से जुड़ी कई राज पर से पर्दा उठ चुका है लेकिन आज भी ये बात महज सवाल ही है कि सुशांत ने आत्महत्या की या फिर उन्ही हत्या की गयी थी. सुशांत के मौत की पीछे की सच्चाई को पता लगाने के लिए देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां- सीबीआई, एनसीबी और ईडी जाँच में जुटी हैं. लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि सुशांत की कहानी पर आधारित फिल्म बनाई जाएगी. 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म को सरला सारागोई और राहुल शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. वहीं दिलीप गुलाटी फिल्म के डायरेक्टर होंगे. लेकिन सबसे दिलचस्प बात है कि इस फिल्म में जुबैर खान सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका निभाएंगे. यहीं नहीं इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी नजर आयेंगी. रिया चक्रवर्ती का किरदार श्रेया शुक्ला निभाएंगी. बताते चलें कि श्रेया इससे पहले एक वेब सीरीज में काम चुकी हैं. वहीं इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मनेजर दिशा सालियान भी नजर आएँगी. दिशा का किरदार के लिए बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सोमी खान को चुना गया है. 

माना जा रहा है कि इस फिल्म में सुशांत की मौत के केस को दिशा सालियान की मौत की गुत्थी से जोड़ने की भी कोशिश की जाए. दूसरी तरफ फिल्म में शक्ति कपूर एक CBI अफसर की भूमिका निभाते नजर आयेंगे. इसके आलावा फिल्म में असरानी और सुधा चंद्रन भी अहम् किरदार निभाते नजर आ सकती है. फिलहाल फिल्म का प्री प्रोडक्शन कम्पलीट हो चूका है अब देखना होगा कि कब तक फिल्म बनकर दर्शकों के बीच आती है.  

Find Us on Facebook

Trending News