सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज रिलीज होगी, जानें कब, कैसे और कहां देख सकेंगे फिल्म

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज रिलीज होगी, जानें कब, कैसे और कहां देख सकेंगे फिल्म

DESK : सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’देखने के लिए बेताब फैंस का इंतज़ार अब बस कुछ ही घंटों में खत्म होने वाला है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज होने जा रही है. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है. आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकेगा.

सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म 'Dil Bechara' इस साल की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक बन चुकी है. फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद इस ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा और ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया

कहां और कितने बजे देख सकते हैं फिल्म :

अगर आप भी सुशांत की आखिरी फिल्म देखकर उन्हें ट्रिब्यूट देना चाहते हैं, और अभी तक आपको नहीं पता कि आप फिल्म कहां देख सकेंगे और कितने बजे? तो हम आपकी मदद कर देते हैं। ‘दिल बेचारा’ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आज शाम 7:30 बजे रिलीज़ होगी। इस बात की जानकरी डिज्नी प्लस हॉटस्टार और मुकेश छाबड़ा ने दी थी। अगर आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्रस्क्रिब्शन नहीं भी है तो भी आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सबस्क्राइब और नॉन सबस्क्राइबर दोनों तरह के व्यूअर फिल्म देख सकते हैं।

आपको बता दें कि 'दिल बेचारा' फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News