सुशांत के नोट्स ने खोल दिए कई राज, कृति सेनन के बारे में क्या लिखा है जानिए ...

सुशांत के नोट्स ने खोल दिए कई राज, कृति सेनन के बारे में क्या लिखा है जानिए ...

सुशांत की मौत के मामले में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है. मौत के दिन महीने बाद भी केस में कुछ नया सामने आ रहा है. इसी बीच सुशांत की जिंदगी से जुड़ा एक रहस्य भी सामने आया है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के कुछ नोट्स सामने आए हैं. बताया जा रहा है कि ये नोट्स सुशांत ने तब लिखे थे जब वो पावन हाउस पर थे. इस नोट्स से साफ़ समझ आ रहा है कि सुशांत स्मोकिंग छोड़ना चाहते थे.नोट्स में लिखे शब्दों से ये भी समझ आ रहा है कि सुशांत एक सामान्य जिंदगी जीना चाहते थे. अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे. सुशांत ने आगे लिखा है कि कृति सेनन संग उन्हें वक्त गुजारना है. केदारनाथ की स्क्रिप्ट पढ़नी है. 

बताया जा रहा है कि ये नोट्स सुशांत ने 2018 में लिखे थे. उस समय से रिया उनके जिंदगी में नहीं आई थी. उस वक्त सुशांत सिर्फ और सिर्फ करियर पर फोकस करना चाहते थे. . सुशांत ने ये नोट्स 27 अप्रैल को सुबह दो बजकर तीस मिनट पर लिखी है. आपको बता दें कि साल 2018 में सुशांत सारा अली खान के साथ फिल्म केदारनाथ पर काम कर रहे थे. उसी वक्त वो स्मोकिंग छोड़ना चाहते थे.

इसके साथ सुशांत के शब्दों पर गौर करें तो सुशांत कृति सेनन के काफी करीब थे. उनके साथ समय बिताना चाहते थे. ऐसे में उनके रिलेशन स्टेटस को लेकर भी कई सवाल खड़े होते हैं. नोट्स को पढ़ ऐसा भी लगता है कि सुशांत अपने परिवार के टच में थे. वे उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते थे. नोट्स में लिखा है कि सुशांत को अपनी बहन प्रियंका और जीजा महेश संग किसी टूर पर जाना है. इतना लिखना ही दिखा रहा है कि एक्टर उस समय तक अपनी बहनों के करीब थे.


Find Us on Facebook

Trending News