बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर लगातार उठ रहे सवाल,अब महाभारत की द्रोपदी ने की सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर लगातार उठ रहे सवाल,अब महाभारत की द्रोपदी ने की सीबीआई जांच की मांग

DESK: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की मिस्ट्री सुलझाने में पुलिस लगी हुई है. इसी बीच सुशांत के फैंस और उनके करीबी लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. अब इस मामले को लेकर महाभारत की द्रोपदी यानी रुपा गांगुली ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर उनकी मौत की जांच की बात कही है. उन्होंने लिखा, कैसे पुलिस इसे सुसाइड करार दे सकती है जबकि उनका कोई सुसाइड नोट ही बरामद नहीं हुआ है. हैशटैग सीबीआई फॉर सुशांत.

आपको बता दें कि इससे पहले सोनू निगम, सोना मोहापात्रा सहित कई अन्य सेलेब्स भी उनकी मौत की जांच सीबीआई द्वारा कराए जाने की मांग उठा चुके हैं. इसके अलावा इस मामले में गृहमंत्री सुशांत की मौत की जांच के लिए पत्र भी लिखा था. इसी कड़ी में कांग्रेस ने भी सुशांत की खुदकुशी मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की मांग को लेकर मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे को अलग-अलग पत्र लिखा है.

इसके अलावा बॉलीवुड के कई सैलेब्स बॉलीवुड के गैंग को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं. कंगना रनौत ने तो इस मामले पर खुल कर बोलते हुए कहा था कि यह सुसाइड नहीं प्लांड मर्डर हैं. वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन, शेखर कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार ने ट्वीटर पर अपने गुस्से का इजहार किया था.

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने मुंबई के फ्लैट में खुद को फांसी लगा ली थी. सुशांत पिछले 6 महीनों से अवसाद से पीड़ित थे जिसका इलाज चल रहा था. इसके अलावा सुशांत की आत्महत्या पर कई बड़े सवाल उठ रहे हैं. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. इसके लिए पुलिस उनके करीबियों से भी पूछताछ करने में जुटी है.


Suggested News