बिहार के लाल सुशांत को इजरायल के बाद इंडोनेशिया में फैन्स ने कुछ ऐसे किया याद...

बिहार के लाल सुशांत को इजरायल के बाद इंडोनेशिया में फैन्स ने कुछ ऐसे किया याद...

DESK : बिहार की शान और बॉलीवुड में अपने अभिनय से सब को दिवाना बना लेनें वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हर कोई इस कमाल के अभिनेता को याद कर रहा है. हर कोई इस नौजवान एक्टर की तारीफ कर रहा है. सुशांत की पॉपुलैरिटी सिर्फ भारत तक सीमित नहीं रह गई है. एक्टर के निधन के बाद पूरी दुनिया शोक मना रही है. हर कोई इस एक्टर को ट्रिब्यूट दे रहे हैं. अब इजरायल के बाद इंडोनेशिया ने भी सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दिया है.

इंडोनेशिया में सुशांत को किया गया याद

सबके दिलों में बसे सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो इंडोनेशिया के जकार्ता के मोनस पार्क का है. यहां फैन्स ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में पार्क में बड़ी स्क्रीन लगाई है. उस स्क्रीन पर सुशांत की फिल्म एम एस धोनी का फेमस गाना कौन तुझे यूं प्यार करेगा... चलाया जा रहा है. इस वीडियो को देख फैन्स भी काफी इमोशनल हो गए हैं.



वैसे इजरायल ने भी कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत को अपना सच्चा दोस्त बताया था. इजरायल की तरफ से विदेश मंत्रालय के जनरल और डिप्टी डायरेक्टर Gilad Cohen ने एक्टर की याद में एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है. वो ट्वीट कर लिखते हैं- मैं सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर संवेदना व्यक्त करता हूं. वो इजरायल के सच्चे दोस्त थे. आपकी बहुत याद आएगी. जब वो इजरायल आए थे, तब कुछ ऐसा हुआ था.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले फ्लैट में 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन से लड़ रहे थे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कई लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं. अभी तक वजह साफ नहीं है कि आखिर किस कारण से सुशांत डिप्रेशन में चल रहे थे, लेकिन पुलिस की तफ्तीश जारी है.


Find Us on Facebook

Trending News