बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंबई पुलिस की सारी प्लानिंग फेल, पटना पुलिस ने जमा कर लिया सबूत,लपेटे में आ सकते हैं कई रसूखदार

मुंबई पुलिस की सारी प्लानिंग फेल, पटना पुलिस ने जमा कर लिया सबूत,लपेटे में आ सकते हैं कई रसूखदार

PATNA :  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस की राह में कांटे बोने की तैयारी की गई लेकिन पटना पुलिस ने अपना काम लगभग कर लिया है.पटना पुलिस ने छह दिनों में सुबूत की मोटी फाइल बना ली है.

 इससे सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती ही नहीं, और भी कई रसूखदार चपेट में आ सकते हैं. यह रिया की गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त है. मामले की जांच के लिए पटना से चार अफसरों की टीम गई थी, जिनमें दो इंस्पेक्टर और दो दारोगा शामिल हैं. बिहार पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने जब सहयोग नहीं किया और कागजात देने से इन्कार कर दिया, तब उन्होंने नई रणनीति तैयार कर जांच शुरू की.

लपेटे में आ सकते हैं कई रसूखदार
लिहाजा, रिया चक्रवर्ती ही नहीं, कई रसूखदारों के खिलाफ सुबूतों की मोटी फाइल तैयार हो गई है. इसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में वारंट की अर्जी दी जा सकती है. अधिकारी की मानें तो सुशांत के तीनों बैंकों के अकाउंट, यूपीआइ पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंटेंट के लेजर बैलेंस की कॉपी टीम ने सत्यापित कराकर बतौर सबूत रख लिया है. लगभग 48 पन्ने में रिया और सुशांत के बीच बैंक अकाउंट से हुई लेन-देन का प्रमाण है. इसके अलावा 13 पन्नों में सुशांत और उनकी पूर्व प्रेमिका व टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बीच वाट्सऐप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट है। छह लोगों के रिकॉर्डेड बयान और एक प्रमुख गवाह से टेलीफोन पर हुई बातचीत को कागज पर लिखा जा रहा है. अधिकारी ने कहा कि टीम ने काफी साक्ष्य इकट्ठा कर लिए हैं, जिसके आधार पर गिरफ्तारी की जा सकती है. पुलिस का यह भी कहना है कि वह ठोस सुबूत इकट्ठा कर चुकी है.

Suggested News