बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SUSHANT SUICIDE MYSTERY: नया खुलासा, छिछोरे के बाद सुशांत करने वाले थे नई फिल्म...

 SUSHANT SUICIDE MYSTERY: नया खुलासा, छिछोरे के बाद सुशांत करने वाले थे नई फिल्म...

DESK: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में रोजाना नया खुलासा हो रहा है. जहां एक तरफ बॉलीवुड के कुछ कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड के गैंग को बता रहे हैं तो चर्चा यह भी हो रही है सुशांत अपने निजी जीवन में चल रहे उतार-चढ़ाव से भी परेशान चल रहे थे.सुशांत के डॉक्टर के मुताबिक सुशांत अपने पर्सनल लाइफ में करीबी दोस्त रिया के चलते उदास रहते थे और इसी वजह से डिप्रेशन में थे.

लेकिन सुशांत की मौत के बाद कुछ लोगों का इशारा इस ओर भी था कि सुशांत से फिल्में ले ली गई थी.उन्हें फिल्म में काम करने नहीं दिया जा रहा था.यहां तक की सुशांत के पिता ने भी इसका जिक्र किया था कि सुशांत फिल्म नहीं मिलने से परेशान थे. लेकिन इसी बीच एक नया खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला , जिन्होंने 'छिछोर' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था, उन्होंने फिल्म की सफलता के बाद एक अन्य प्रोजेक्ट के लिए अभिनेता को साइन किया था. आगामी फिल्म के लिए, सुशांत को पहले से ही एक साइनिंग अमाउंट दे दिया गया था.

इसके अलावा, अभिनेता जल्द रूमी जाफरी के साथ एक फिल्म में काम करने के लिए तैयार थे, जिसकी शूटिंग इस साल से शुरू होने वाली थी. कावेरी बामजई ने ट्विटर पर यह जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया है कि जो लोग यह कह रहे थे कि सुशांत के पास फिल्म नहीं थी वो गलत कह रहे हैं. साजिद नाडियावाला ने अपनी अगली फिल्म में सुशांत को कास्ट किया था और उसका साइनिंग अमाउंट भी उन्हें दे दिया गया था.

अब इस नए खुलासे नें गुत्थी और उलझा दी है. मामला सुलझने के बजाय उलझता जा रहा है. वजह साफ ही नहीं हो पा रही कि आखिर सुशांत ने सुसाइड क्युं किया.हालांकि पुलिस हर ऐंगल को समझ रही है और जांच में छानबीन में जुटी हुई है.



Suggested News